थाने में खड़ा ट्रक चोरी कर ले गए चोर, पुलिस की कार्यशैली पर उठा सवाल

3/12/2019 7:21:17 PM

सोनीपत(पवन राठी): लगता है चोरों के अंदर पुलिस का खौफ खत्म हो गया है। चोर अब इतने हिम्मत वाले हो गए हैं कि पुलिस थानों के आसपास से चोरी की घटनाएं तो आम बात थी, अब थाना के अंदर से चोर ट्रक चोरी कर ले गए। यह ट्रक ओवरलोडिंग के चलते एसडीएम ने जब्त किया था और मुरथल पुलिस थाने में खड़ा कराया था। मामले में पुलिस ने मुंशी की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस थाने से चोरी होने के बाद पुलिस की कार्यशैली पर बड़ा सवाल उठाया जा रहा है। वहीं पूरे मामले में डीएसपी ने मुंशी ओर संतरी के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।

मुंशी मुख्य सिपाही किशोर कुमार ने बताया कि एसडीएम सोनीपत ने एक ओवर लोडिड ट्रक को इम्पांउड कर मुरथल थाने में खड़ा किया था। लेकिन सुबह यह ट्रक थाना से गायब मिला। सिपाही विकास ने बताया कि ओरलोडिंग में पकड़ा ट्रक गायब है। मुंशी ने बताया कि इसे कोई चोरी कर ले गया है। इस मामले में मुरथल थाना में चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 

थाने से ट्रक चोरी होने के बाद पुलिस की सुरक्षा पर बड़ा सवाल खड़ा हो गया है। जब पुलिस थाने में ही वाहन सुरक्षित नहीं है, तो फिर बाकी जगहों का क्या हाल होगा। यह चोरी भी तब हो गई, जब हर पुलिस थाना में चौबीस घंटे सुरक्षा रहती है। मामले में डीएसपी ने बताया कि मुंशी ओर संतरी के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी।

Shivam