पेट्रोल पंप पर सरेआम लूट, फायरिंग में पेट्रोल डलवाने आए ट्रक परिचालक को लगी गोली

7/27/2019 10:54:35 PM

करनाल (केसी आर्या): हरियाणा की सीएम सिटी में क्राइम की घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही हैं। एक के बाद एक घटनाएं हो रही है, जिससे शहरवासियों में दहशत का माहौल बना हुआ है। शनिवार देर शाम बाइक पर सवार 3 नकाबपोश लुटेरों ने नमस्ते चौक स्थित सक्षम पेट्रोल पंप के वर्कर से गन प्वाइंट के बल पर पैसों से भरा बैंग छीनकर फरार हो गए। बदमाश ने फायरिंग भी की, जिसमें पेट्रोल पंप पर आए एक ट्रक परिचालक के पैर में गोली लग गई। जिसे कल्पना चावला राजकीय मैडिकल कॉलेज में उपचार के लिए भर्ती कराया गया, जहां पर उसका इलाज चल रहा है।

वहीं पेट्रोल पंप पर हुई लूट की घटना से हडक़ंप मच गया। लूट की सूचना मिलते ही एसपी सुरेंद्र सिंह भौरिया मौके पर पहुंचे। पुलिस ने पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी फूटेज को कब्जा में लेकर लूटेरों की धरपकड़ के प्रयास तेज कर दिए। बता दें कि लूट की वारदात सीसीटीवी कैमरों कैद हुई है।

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार नमस्ते चौक स्थित सक्षम फीलिंग स्टेशन पर शाम को अचानक एक स्पलैंडर बाइक पर 3 युवक आए, जिन्होंने मुंह पर काला कपड़ा लपेटे हुए था। नकाबपोश 3 युवकों में से एक बदमाश ने  बाइक से उतरकर हवा में फायर कर दिया। जिससे पेट्रोल पंप हडक़ंप मच गया।

डर के मारे वर्कर गुलशन नीचे गिर गया और दूसरे युवक ने तेजधार हथियार से गुलशन जो कैश बैग लिए हुआ था, उसकी रस्सी को काट दिया। जिससे कैश से भरा बैग नीचे गिर गया। जिसे नकाबपोश लुटेरे उठाकर फरार हो गए, भागते समय एक नकाबपोश लूटेरे ने पीछे फायर कर दिया, जिससे पैट्रोल पम्प पर पैट्रोल डलवाने आए ट्रक के परिचालक के पैर में लग गई। जिसे इलाज के लिए कल्पना चावला मेडिकल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

Shivam