VIDEO: भाजपा युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष की दुकान में चोरी, CCTV में कैद हुई वारदात

12/26/2017 3:41:20 PM

सोनीपत(पवन राठी): जिले में चोरी की वारदातों थमने का नाम नहीं ले रही है। चोरों के हौंसले इतने बुलंद हैं कि उन्हें कानून का जरा सा भी डर  नहीं रहा। ऐसा ही मामला शहर के ओल्ड डीसी रोड से सामने आया है, जिसमें न्यू कोहिनूर मोबाईलों की दुकान में चोरों ने सेंध लगा दी। बताया जा रहा है कि यह दुकान भाजपा युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष की थी।  चोरों ने दुकान का शटर उखाड़कर दुकान से लाखों रूपये की कीमत के मोबाइल फोन पर हाथ साफ कर दिया। संयोगवश यह वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।



सीसीटीवी फुटेज के अनुसार, रविवार की रात करीब दो बजे के बाद चोर स्वीफट कार में सवार होकर आते हैं, वे आसपास का मुआयना कर दुकान का शटर तोड़कर चोरी का अंजाम देते हैं। दुकान में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम होने के बावजूद चोरों ने जालीदार दरवाजे को तोड़कर दुकान के अंदर घुस जाते है। उसके बाद दुकान में रखे लाखों के मोबाइलों को बोरे में भरकर अपने दूसरे साथी को देकर बाहर निकलते है। यही नहीं चोरों ने घटना को अंजाम देने के बाद सीसीटीवी कैमरे की दिशा बदलकर फरार हो जाते हैं।



दुकान मालिक संजय ने बताया कि वह भाजपा युवा मोर्चे के जिला उपाध्यक्ष है। ओल्ड डीसी रोड पर कोहिनूर नाम से मोबाईल की दुकान चलाता है। दुकान में चोरों ने सेंध लगाकर लाखों रूपये के मोबाइल फोन चोरी हुए हैं। चोरी की वारदात को अंजाम देने में करीब 2 घंटे का समय लगा। संजय का कहना है कि, पुलिस हर 15 मिनट में शहर में मुख्य मार्गों पर गश्त करने के दावे करती है। वहीं सीसीटीवी में कैद चोरी की वारदात पुलिस के दावों की पोल खोल रही है।



सिविल लाईन के थाना प्रभारी ने बताया कि, चोरी की सूचना मिलने के बाद अज्ञात पांच चोरों के खिलाफ केस मामला दर्ज कर लिया है। स्वीफट कार का नंबर ट्रेस हो चुका है। जानकारी हासिल कर कार के मालिक का पता लगाया जा रहा है। जल्द चोरों की तलाश कर मामले का पटाक्षेप कर दिया जायेगा। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।