गन प्वाइंट पर परिवार को बनाया बंधक, 2 लाख कैश गहने लूट ले गए बदमाश (VIDEO)

3/4/2019 2:49:43 PM

मडलौडा (राजेंद्र): रात लगभग 11 बजे ताऊ देवीलाल चौक पर हथियारों से लैस अज्ञात 4 बदमाशों ने दरवाजा खुलवाकर हथियारों के बल पर घर के सभी सदस्यों को बंधक बना लिया और घर में रखा 2 लाख कैश व 6 तोला सोने के गहने लूटकर फरार हो गए।

शिकायतकत्र्ता बंटी कस्बा के देवीलाल चौक पर लाइट व बैड-गद्दे किराए पर देने का कार्य करता है। बंटी के अनुसार रात देर तक सामान किराए पर लेने के लिए ग्राहक आते रहते हैं। हमें नहीं पता था कि ऐसा भी हो जाएगा। शिकायतकत्र्ता ने बताया कि बदमाशों में एक नकाबपोश था, हमें शक है कि वह कोई जानकार था। उसे पहचान न लें इसलिए उसने मुंह छिपा रखा था। शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दीपक ने मडलौडा थाना में शिकायत दी कि रात लगभग 11 बजे एक व्यक्ति ने मुझे नाम से बुलाकर दरवाजा खोलने को कहा।

हर दिन की तरह हमने दरवाजा खोलकर देखा, तो सामने खड़े व्यक्ति ने मेरी कनपटी पर किसी हथियार को अड़ा दिया और पास की खंडहर पड़ी दुकान से 3 अज्ञात लोग भी बाहर आए। उनमें से एक ने मेरे पेट में हथियार अड़ा दिया और मुझे अंदर लेकर घर में घुस गए। अंदर आने पर चारों ने मेरे पिता प्रेमचंद, मेरी मां विद्या देवी को हथियारों के बल पर बाथरूम में बंद कर दिया। 

इसके बाद हमारे घर में रखे सभी सामान व अलमारी के लॉक खोलने लगे। बंटी ने बताया कि अज्ञात लुटेरों से लॉक नहीं खुला तो उन्होंने नन्हे बच्चे को निशाना बनाकर मेरी मां से लॉकर की चाबी व हाथ में पहने कड़े व अंगूठी उतरवा ली। मां विद्या देवी ने बच्चे के डर से अज्ञात लुटेरों को चाबी दे दी। इसके बाद लुटेरे घर में रखा जेवरात व कैश उठाकर ले गए।

Shivam