पत्नी की डिलीवरी कराने दिल्ली गए बैंक के डिप्टी मैनेजर के घर चोरों ने बरपाया कहर

2/25/2019 10:28:26 AM

टोहाना(सुशील सिंगला): अपनी पत्नी की डिलीवरी के लिए दिल्ली गए एसबीआई बंैंक मैनेजर के न्यू माडल टाउन स्थित घर का ताला तोड़कर लाखों रूपये के जेवरात व नकदी चोरी होने का मामला सामने आया है। मामले की सूचना चंडीगढ रोड चौकी पुलिस को दी गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पड़ोसियों के अनुसार, कॉलोनी में कबाड़ उठाने वाले लगातार कई दिनों से घूम रहे थे, जिसके चलते उन पर शक जताया जा रहा है। कालोनीवासियों में घटना के बाद से रोष है तथा शीघ्र मामले को सुलझाने की मंाग की है। घटना के बाद से सफाईकर्मी का फोन भी बंद आ रहा है।



जानकारी के अनुसार बिहार के जिला आरा के गांव खनेठ निवासी त्रिलोकी प्रसाद पंजाब के गंाव मांडवी स्थित एसबीआई ब्रांच में डिप्टी मैनेजर के पद पर कार्यरत है तथा वे तीन साल न्यू माडल टाउन में रह रहे हैं। 16 फरवरी को त्रिलोकी प्रसाद अपनी पत्नि की डिलीवरी के चलते दिल्ली के लिए रवाना हुए थे तथा उन्हें अगले सप्ताह से ड्यूटी पर आना था। रविवार को दोपहर के समय उनके पास पड़ोसी ने फोन पर बताया कि उनके मकान का ताला टूटा हुआ है, जिसके बाद वे स्वंय तुरंत जनता एक्सप्रेस गाड़ी से टोहाना पहुंचे। जब वे घर पंहुचे तो देखा कि मकान का ताला टूटा हुआ था ओर मकान का सारा सामान बिखरा हुआ था।

मामले की सूचना पाकर कालोनी के अनेक लोग एकत्रित हो गए, जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस की टीम चौकी इंचार्ज कशमीर सिंह के नेतृत्व में पहुंची तथा मामले की जांच को लेकर तथ्य जुटाए। शहर के पाश इलाके में चोरी की घटना से लोगों में भय का महौल है तथा उन्होंने पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग की है। 

इस बारे में त्रिलोकी प्रसाद ने बताया कि वे उनकी पत्नी की डिलीवरी को लेकर मकान बंद कर गए थे। उन्होंने बताया कि घर आकर देखा तो ताला टूटा हुआ था, घर का सारा सामान बिखरा हुआ था। उन्होंने बताया कि मकान से दो सोने की अंगूठी, एक सोने की चैन, एक हाथ का कंगन व चालीस हजार की नकदी चोरी हुई है। उन्होंने बताया कि लगभग दो लाख रूपये का नुकसान हुआ है।

Shivam