चौकीदार को बंधक बनाकर स्कूल में लूट, सर्विस रिवाल्वर और 4 लाख रुपए चोरी, जजपा नेताओं से जुड़े तार

punjabkesari.in Sunday, Feb 12, 2023 - 10:39 PM (IST)

टोहाना(सुशील) : शहर के डांगरा रोड स्थित मॉडल केएम स्कूल में घुसकर 5 अज्ञात नकाबपोश बदमाश 4 लाख 32 हजार रुपए की नकदी, सर्विस रिवाल्वर, चेक बुक व अन्य कीमती सामान चुराकर ले गए। शिकायत मिलने पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले में जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने स्कूल में मौजूद चौकीदार को एक कमरे में बंधक बनाकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। इस मामले के तार जजपा नेताओं से भी जुड़ रहे हैं, हालांकि जांच के बाद ही कुछ साफ हो पाएगा।

 

प्रिंसिपल को मजा चखाने की बात कर रहे थे नकाबपोश बदमाश

जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह करीब 3 बजे कुछ नकाबपोश बदमाश स्कूल की दीवार फांदकर स्कूल में घुस गए। आरोपियों ने सबसे पहले स्कूल में कार्यरत चौकीदार को कमरे में बंद कर दिया। उन्होंने चौकीदार के हाथ-पैर बांधकर उन्हें बंधक बना लिया था। इसके बाद उन्होंने स्कूल से लाखों रुपए की नकदी, चेक बुक,  एक सर्विस रिवाल्वर चुराई और रफूचक्कर हो गए। खास बात यह है कि आरोपियों ने चौकीदार को बंधक बनाते समय कहा कि जजपा नेता सुरेन्द्र, जयदीप और प्रेम क्न्ह्डी से पंगा लेने वाले प्रिंसिपल को मजा चखाएंगे।

 

रिवाल्वर की चोरी गंभीर, अपराध को अंजाम देने मे हो सकता है इस्तेमाल

थाना शहर प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि स्कूल प्रिंसिपल रणधीर सिंह की शिकायत के आधार पर पांच नकाबपोश बदमाशों के खिलाफ लाखों की नगदी, चेक बुक व सर्विस रिवाल्वर चुराने के मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि सीन ऑफ क्राइम टीम ने स्कूल जाकर सबूत भी जुटाए हैं। मामले मे जांच जारी है और जल्द ही आरोपियों को काबू कर लिया जाएगा।  

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static