गार्ड को बंधक बनाकर गोदाम में डाली डकैती

2/3/2024 6:32:09 PM

गुडग़ांव,(ब्यूरो): सेक्टर-56 एरिया में आधा दर्जन से ज्यादा युवकों ने गार्ड को बंधक बनाकर बिल्डर के गोदाम में डकैती डालने का मामला सामने आया है। बदमाश लाखों रुपए का बिजली का सामान गाड़ी में भरकर ले गए। कंपनी के गार्ड की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।


पुलिस को दी शिकायत में यूपी के मेरठ निवासी सुरेश ने बताया कि वह एक निजी कंपनी की तरफ से गार्ड की नौकरी करता है। उसके साथ उत्तरप्रदेश के बांदा निवासी विवेक भी गार्ड की नौकरी करता है। दोनों की सेक्टर-58 स्थित आईआरईओ के गोदाम में ड्यूटी है। एक फरवरी देर रात को करीब एक बजे वह और विवेक दोनों गोदाम में मौजूद थे। इसी दौरान आधा दर्जन से ज्यादा युवक दीवार कूदकर अंदर आए। उन्होंने दोनों गार्ड को बंधक बनाकर कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद गार्ड से गोदाम की चाबी लेकर बदमाशों ने गेट खोलकर पिकअप को अंदर लाए।

 

उन्होंने गोदाम से प्लेट और तारें पिकअप में डाली और फरार हो गए। सुबह जब दूसरी शिफ्ट के गार्ड गोदाम पर पहुंचे और बंधक बनाए गए दोनों गार्डों को कमरे से बाहर निकाला गया। उसके बाद कंपनी अधिकारियों को सूचना दी गई। कंपनी के असिस्टेंट मैनेजर  देवी दत्त जोशी गार्ड को लेकर थाने में शिकायत देने के लिए पहुंचे। कंपनी के अधिकारियों के अनुसार बदमाश लाखों रुपये का सामान लेकर गए है। सेक्टर-56 थाना प्रभारी सतीश यादव ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। बदमाशों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है,जल्द बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Content Editor

Pawan Kumar Sethi