कल 24 लाख के मोबाइल चोरी, आज 10 लाख की दिनदहाड़े लूट, हाथ खाली

12/22/2020 4:29:43 PM

पानीपत (सचिन शर्मा): अपराधी है कि मानते नहीं और पुलिस है कि कुछ करती नहीं। कुछ ऐसे ही हालात हैं पानीपत जिले की, जहां बदमाश आए दिन लूट, चोरी, मर्डर जैसी वारदातें करने से बाज नहीं आ रहे हैं तो वही पानीपत पुलिस प्रशासन हाथ पर हाथ धरे बैठी है। क्योंकि पानीपत पुलिस पिछले कई दिनों से हुई वारदातों में अब तक एक का भी खुलासा नहीं कर सकी और ना ही किसी अपराधी को पकड़ पाई। जिसका अंजाम ये हुआ कि आज फिर बदमाशों ने बंदूक की नोक पर करीब 10 लाख की लूट दिनदहाड़े कर डाली। 



मामला पानीपत के भावना चौक स्तिथ ग्राहक सेवा केंद्र का है, जहां चार नकाबपोश बदमाश ग्राहक सेवा केंद्र के अंदर आए और बंदूक की नोक पर करीब 9 लाख 70 हजार लूट कर कुछ ही मिनटों में फरार हो गए, लेकिन बदमाशों की लूट की पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। लूट के बाद ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक ने पुलिस को इसकी सूचना दी। 

वहीं पानीपत में बढ़ते क्राइम ग्राफ को लेकर डीएसपी सतीश वत्स ने बताया कि अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए सीआईए की टीमें लगा दी गई हैं, जल्द ही अपराधियों को पकड़ने में कामयाबी हासिल की जाएगी। 



बता दें पानीपत के नए एसपी शशांक कुमार सावन ने तीन दिन पहले ही ज्वाइन किया है, जिसके बाद पानीपत में एकदम से क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। इससे निपटना पानीपत के एसपी के लिए चुनौती बनता जा रहा है। अब देखना होगा पुलिस कब तक अपराधियों को पकड़ने में कामयाबी हासिल कर पाती है। 

vinod kumar