हथियारों के बल पर करते थे लूट, पुलिस ने साजिश रचकर दबौचा

12/29/2018 3:42:02 PM

पलवल(दिनेश कुमार): पलवल पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। पुलिस ने ऐसे 4 लूटेरों को गिरफ्तार किया है, जो राहगीरों को अपना निशाना बनाकर लूट की वारदातों को अंजाम दिया करते थे। आज भी लूटेरे लूट की फिराक में थे, लेकिन उससे पहेल ही पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक आल्टो कार, एक देसी पिस्टल, 6 जिंदा कारतूस एक लोहे की रॉड और डंडे बराम दिए गए हैं। आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी गई है। 

पुलिस टीम सहायक उपनिरीक्षक साहिद ने बताया कि उनकी टीम भिडूकी गांव के बस अड्डे पर रात्रि गश्त पर थी। टीम में उनके साथ हवलदार राजेश, राकेश सिपाही कर्मवीर, विरेंद्र व चालक गोबिंद सरकारी गाड़ी में थे। उन्होंने बताया कि उनको मुखबिर के द्वारा सूचना मिली की भिडूकी, पेंगलतु रोड पर कुछ युवक वाहनों को लूटने की योजना बना रहे हैं, जिसके बाद अधिकारी ने अपनी गाड़ी से नीली बत्ती उतार दी और कार की बत्ती बंद कर मौके पर पहुंचे, तभी बदमाशों ने रास्ते में रोक कर कार चालक गोबिंद की कनपटी पर पिस्तौल तान दी और लूटपाट करने का प्रयास किया

तभी उसने कार के अंदर की लाइट जला दी, जिसमें पुलिसवालों को देख बदमाश भागने लगे। लेकिन इससे पहले पुलिस ने उन्हें दबौच लिया। उनका कहना है कि बदमाशों से पूछताछ की जा रही है जिसके बाद कई वारदातों का खुलासा होने की उम्मीद है। 

Deepak Paul