सेल्समैन की आंखों में मिर्ची डालकर लूटे कलेक्शन के रूपये

8/6/2019 11:25:39 PM

इन्द्री (मेनपाल): इंद्री के गांव डूंगरा के पास नकाबपोश बदमाशों ने एक सेल्समैन की आंखों में मिर्ची डाल कर करीब 60000 हजार रूपये की लूट का अंजाम दिया है। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए, वहीं इस घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। इस मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

लूट का शिकार युवक अपनी कंपनी के अधिकारियों के साथ इंद्री स्थित डीएसपी दफ्तर में पहुंचा और सारी वारदात को अधिकारियों के सामने खुलासा किया। सेल्समैन रणधीर सिंह ने बताया कि वह बाइक पर सवार होकर क्षेत्र में उपभोक्ताओं से राशि लेकर वापस कंपनी की ओर जा रहा था। वह बाइक पर सवार होकर जैसे ही गांव डूंगरा के पास पहुंचा, तो रास्ते में बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने उसका रास्ता रोक लिया। अचानक ही उसकी आंखों में मिर्ची का पाउडर डाल दिया। रणधीर सिंह ने विरोध किया तो उसके साथ नकाबपोश बदमाशों ने उसके साथ मारपीट की। 

उसने बताया कि बदमाश रणधीर को अगवा कर साथ ले जाने का प्रयास कर रहे थे। इसी दौरान सड़क पर एक वाहन में सवार लोग आते हुए दिखे तो हमलावर रणधीर सिंह को मौके पर छोड़कर फरार हो गए। इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई तो पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी।

Shivam