तेलंगाना के व्यापारी के साथ हरियाणा में लूट, 4 लाख रुपए लेकर फरार हुए अज्ञात बदमाश

7/29/2022 4:22:04 PM

पलवल(दिनेश): हरियाणा के होडल में तेलंगाना के एक धागा व्यापारी से 4 लाख रुपए लूटने का मामला सामने आया है। दो युवकों ने पहले व्यापारी को सस्ता धागा देने के बहाने से बुलाया और फिर लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। व्यापारी की शिकायत पर होडल थाना पुलिस ने दो अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

 

तेलंगाना के रहने वाले व्यापारी को सस्ते धागे की डील करने के बहाने से बुलाया

 

तेलंगाना के रहने वाले व्यापारी मूर्ति  लिंगम ने होडल पुलिस थाना में दी गई शिकायत में बताया कि धागे का व्यापार करते हैं। एक व्यक्ति के साथ उनका फोन पर व्यापार संबंधित बातचीत हुई थी। युवक ने उसे सस्ते धागे को लेकर बातचीत करने के लिए शहर के हसनपुर चौक पर बुला लिया। जब वे वहां पहुंचे तो  वहां पहले से स्विफट गाड़ी में मौजूद दो युवकों ने उन्हें अपनी कार में बिठा लिया। लेकिन थोड़ी दूर चलने पर ही बदमाशों ने उनके सिर पर देसी कट्टा रखकर दो लाख रुपए नगदी व  उनके फोन से दो बार में 90 हजार व 99 हजार रुपए ट्रान्सफर करा लिए। इसके बाद बदमाश उन्हें रास्ते में छोडक़र फरार हो गए। घटना के बाद पीड़ित ने मामले की सूचना थाना पुलिस को दी। पुलिस ने मूर्ति लिंगम की शिकायत पर लूट का मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

 

पुलिस ने व्यापारी की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा किया दर्ज

 

होडल थाना प्रभारी अनूप सिंह ने बताया कि  तेलंगाना के मौन गिरी के रहने वाले  एक धागा व्यापारी ने शिकायत देकर उनके साथ लूट होने का मामला दर्ज करवाया है। उन्होंने बताया कि व्यापारी के साथ हथियारों के बल पर करीब 4 लाख रुपए की लूट का मामला सामने आया है। थाना प्रभारी ने बताया कि उनकी शिकायत पर अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Isha