सरकार की कार्रवाई से आहत रॉकी मित्तल PM से शीघ्र करेंगे मुलाकात

1/23/2017 11:25:18 AM

गुड़गांव:प्रदेश सरकार के अधिकारियों ने षडय़ंत्र के तहत साजिश रच कर उन्हें पद से हटा दिया है। वह इसकी शिकायत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भेंट कर करेंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय से भेंट करने का समय लिया जा रहा है। यह कहना है प्रदेश के मुख्यमंत्री के पूर्व पब्लिसिटी एडवाइजर जयभगवान मित्तल उर्फ रॉकी मित्तल का, जो उन्होंने संवाददाता से दूरभाष पर कही। उन्होंने कहा कि यदि भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ कुछ बोलना गुनाह है तो वह यह गुनाह करते रहेंगे। प्रदेश सरकार के उच्चाधिकारियों ने उन्हें साजिश के तहत उनके पद से हटाया है। उन्होंने प्रदेश सरकार पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि सरकार को अपने अधिकारियों की चिंता है कार्यकर्ताओं की नहीं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भ्रष्टाचार मुक्त भारत का सपना देखा है। वह इसी से प्रेरित होकर हरियाणा से भी भ्रष्टाचार को खत्म करना चाहते थे, लेकिन अधिकारियों को यह नागुवार गुजरा। 

 

रॉकी का कहना है कि पब्लिसिटी एडवाईजर बनने के बाद उन्होंने 5 गाने हरियाणा की सभ्यता एवं संस्कृति को लेकर बनाए थे। एक गाने की ऑडियो-वीडियो को तैयार करने में मात्र 2 लाख रुपए की लागत आई थी, जबकि प्रदेश सरकार के उच्चाधिकारी इन्हें तैयार कराने का एक मिनट का खर्चा सवा 5 लाख रुपए दे रहे हैं। उन्होंने और अधिक स्पष्ट करते हुए कहा कि उच्चाधिकारी जो विज्ञापन 5 लाख रुपए में बनवाते हैं, वही विज्ञापन वह एक लाख रुपए में ही बना सकते थे। यही उन्होंने उच्चाधिकारियों से कह दिया था, जो उनके गले की फांस बन गया और उन्हें उनके पद से हटा दिया गया। 

 

लोकसभा चुनाव से पहले नरेंद्र मोदी के लिए गाने तैयार करने वाले रॉकी का कहना है कि पब्लिसिटी एडवाईजर के पद पर नियुक्ति के बाद उन्हें उच्चाधिकारियों ने न तो कोई स्टाफ दिया और न ही उन्हें सुविधाएं उपलब्ध कराई गई। मुख्यमंत्री के हस्तक्षेप के बाद ही चंडीगढ़ स्थित हरियाणा सचिवालय में कार्यालय उपलब्ध कराया गया, जो उच्चाधिकारियों को नागुवार गुजरा। वह शीघ्र ही प्रैसवार्ता कर और बड़ा खुलासा करेंगे।