पद छीने जाने पर भड़के रॉकी मित्तल, हरियाणा सरकार पर लगाए गंभीर आरोप, बताया कारण

12/17/2020 4:28:17 PM

पंचकूला (उमंग): खुद को मोदी भक्त कहने वाले रॉकी मित्तल से हरियाणा सरकार ने हाल ही में पब्लिसिटी सेल के चेयरमैन का पद वापस ले लिया है, जिस पर अब रॉकी मित्तल भड़क उठे। उन्होंने हरियाणा सरकार पर आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री मनोहर के पास रहने वाले कुछ अधिकारियों ने उनको पद से हटाया है। रॉकी मित्तल का कहना है कि वे खुद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात कर सच्चाई सामने लाएंगे।

पद से हटाने का कारण किसान आंदोलन!
जय भगवान उर्फ रॉकी मित्तल ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि उन्होंने किसान आंदोलन को लेकर किसान विरोधी गाना बनाने से इंकार किया था, क्योंकि वह खुद एक आढ़ती परिवार से हैं, इसलिए उन्होंने गाना बनाने से इंकार कर दिया था और इसीलिए उन्हें पद से हटाया गया है। उन्होंने कहा कि पिछले दिनों उन्होंने मुख्यमंत्री ऑफिस से पब्लिसिटी पर खर्च हुए 1500 करोड़ रूपये का हिसाब मांगते हुए अधिकारियों को ईमेल की थी। उस ईमेल का जवाब देना तो दूर बल्कि पहले ही उन्हें हटा दिया गया।



रॉकी मित्तल ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के लिए उन्होंने प्रधानमंत्री कार्यालय को पत्र लिखकर समय मांगा था और प्रधानमंत्री से मुलाकात के कारण ही उन्होंने हरियाणा सरकार की पब्लिसिटी पर हुए खर्च का ब्यौरा मांगा था ताकि वह पूरी जानकारी प्रधानमंत्री को दे सकें, लेकिन पत्र लिखने के बाद जानकारी देने से पहले ही उन्हें हटा दिया गया है। 

मित्तल ने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाई इसलिए मुख्यमंत्री के आसपास रहने वाले कुछ अधिकारियों ने उन्हें पद से हटा दिया। लेकिन वे जल्द ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलकर अपनी बात रखेंगे और प्रदेश के लोगों को भी गांव गांव जाकर सच्चाई बताएंगे। रॉकी मित्तल ने कहा कि वह मोदी भक्त हैं और रहेंगे।

Shivam