राव इंद्रजीत व उनके समर्थक कांग्रेस कल्चर छोड़ भाजपा का कल्चर अपनाएं: रॉकी

7/30/2019 11:25:16 AM

गुरुग्राम से सांसद व केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत की सम्मान रैली में विधायक विक्रम ठेकेदार की ओर से  मुख्यमंत्री मनोहर लाल की तारीफ किए जाने पर उन्हें राव इंद्रजीत के समर्थको की ओर से जबरन बिठाए जाने का मामला अब तूल पकड़ता नजर आ रहा है। प्रदेश सरकार में एक और सुधार के प्रोजैक्ट निदेशक मित्तल ने इसके लिए राव इंद्रजीत सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि राव इंद्रजीत व उनके समर्थक  कांग्रेस कल्चर छोड़कर भाजपा का कल्चर अपनाएं। 

मित्तल ने कहा कि यदि मुख्यमंत्री ने अच्छे काम किए और कोई विधायक उनकी प्रशंसा कर रहा है या उसके बारे में लोगों को जागरूक कर रहा है तो उसे रोक देना भाजपा के संस्कार में नहीं है। उन्होंने कहा कि दक्षिण हरियाणा के अंदर सी.एम. मनोहर लाल ने ही पानी पहुंचाया जो आज तक किसी नेता के होते हुए नहीं पहुंचा जबकि राव इंद्रजीत यहां से पहले खुद कांग्रेस के मंत्री रह चुके हैं। उन्होंने कहा कि राव इंद्रजीत मु_ी बंद कर विकास की बात कहते हैं लेकिन भाजपा खुली किताब है। बंद मु_ी से विकास नहीं होता। उन्होंने कहा कि अपने हो लोगों की बदनामी करना कांग्रेस का कल्चर है।

वहीं कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई की ओर से भाजपा सरकार पर उनका राजनीतिक उत्पीडऩ करने के आरोपो पर मित्तल ने कहा कि अभी तो आयकर विभाग की छापेमारी में महज 200 करोड़ की बात सामने आई है जबकि पूर्णत:छानबीन के बाद 20 हजार करोड़ का मामला सामने आएगा। उनके मुताबिक सभी कांग्रेसी नेताओं और पूर्व मंत्रियों की भी जांच होनी चाहिए। वहीं कांग्रेसी नेता रणदीप सुर्जेवाला पर भी उन्होंने 2 दिन बाद अहम खुलासे करने की बात कही।

Shivam