दिनदहाड़े हथियार के बल पर बदमाशों ने लूटे लाखों रुपये

10/20/2019 6:32:56 PM

पलवल(दिनेश): विधानसभा चुनावों को लेकर जिला पुलिस प्रशासन जितना मुस्तैदी से कार्य कर रहा है। बदमाश भी पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था को धता बताकर आए दिन लूट की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ऐसा ही एक मामला हसनपुर थाना क्षेत्र से सामने आया है। जहां कस्बा हसनपुर थाना परिसर से कुछ दुरी पर बने इंसोरेंस एजेंट के कार्यालय से दिनदहाड़े हथियार के बल पर बदमाश लाखों रुपए की नगदी को लूटकर फरार हो गए। 



घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी विवेक चौधरी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने कार्यालय के निकट दुकानों पर लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरु कर दी है।  डीएसपी विवेक चौधरी के अनुसार कस्बा हसनपुर के गांव लीखी निवासी गिर्राज ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह हसनपुर में इंसोरेंस का काम करता है। 

दोपहर के करीब 1 बजे वह अपने साथी दीपक और खेमचंद के साथ कार्यालय पर मौजूद था। तभी तीन बदमाश कार्यालय में घुस आए। बदमाशों ने अपने पास से हथियार निकाले और तीनों की कनपटी पर लगा दिए। उसके बाद बदमाशों ने गल्ले से तीन लाख रुपए निकाले और उन्हें कार्यालय के अंदर बंद करके चले गए। उन्होंने कहा कि मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। 

Edited By

vinod kumar