फिर निशाने पर विधायिका रोहिता रेवड़ी का परिवार, इस बार हुई लूटपाट

7/7/2017 4:00:31 PM

पानीपत(अनिल कुमार):पानीपत में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। बदमाश किसी भी वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं। ऐसा ही एक मामला पानीपत के सबसे पोस एरिया माने जाने वाला सेक्टर-12 का सामने आया है, जहां आज सुबह पानीपत शहरी विधायक रोहिता रेवड़ी के देवर कृष्ण रेवड़ी अपनी पत्नी के साथ सेक्टर-12 में मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे। अचानक पीछे से 2 बदमाश पीछे से आए और कृष्ण रेवड़ी के गले से 6 तोले की सोने की चैन छीन कर भागने लगे। कृष्ण ने उन्हें रोकने की कोशिश की लेकिन बदमाशों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। जिससे कृष्ण रेवड़ी डर गया और बदमाश मौके से फरार हो गए। 

कृष्ण ने बताया कि एक युवक मोटरसाइकिल पर सवार था और दूसरे ने सफ़ेद कपड़े से मुंह बांधा हुआ था। घटना की सूचना मिलते ही थाना चांदनी बाग़ प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस आस-पास लगे हुए सीसीटीवी कमरों की मदद ले रही है। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। 

उल्लेखनीय है कि कल ही हरियाणा के डी.जी.पी. ने पानीपत का दौरा कर पुलिस की मीटिंग ले थी और चैन स्नेचिंग जैसी वारदातों पर अंकुश लगाने की बात कही थी। लेकिन इस वारदात के बाद एक बात तो साबित होती है की जब विधायक का परिवार ही सुरक्षित नहीं है तो आम आदमी का क्या हाल होगा।