शीशा तोड़ बैंक में घुसी भीड़, मैनेजर ने सुझाया शादी का 'नायाब' तरीका (Watch Pics)

12/3/2016 5:15:45 PM

रोहतक (दीपक भारद्वाज): रोहतक एमडीयू स्थित SBI की ब्रांच के बाहर शनिवार को भीड़ का सब्र टूट गया और लोग बैक का शीशा तोडक़र अंदर घुस गए। शीशा टूटने की वजह से बैक में तैनात सुरक्षा गार्ड सहित एक अन्य महिला कर्मचारी घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए पीजीआई भर्ती कराया गया है। इस दौरान बैक मैनेजर ने लोगों को अजीबोगरीब सलाह दी और कहा कि शादी में रूपए खर्च करने की क्या जरूरत है या तो चाय समोसे से काम चलाओ या फिर कोर्ट मैरिज करो। 


शनिवार को एमडीयू स्थित एसबीआई ब्रांच के बाहर लोगों की भीड़ एकत्रित होनी शुरू हो गई थी। जैसे ही बैक खुला तो भीड इतनी अधिक हो गई थी कि गार्ड राजपाल भी उन्हें नहीं रोक पाया और भीड़ बैक का शीशा तोडक़र अंदर जा पहुंची। इसी बीच बैक में काम कर रहे कर्मचारियों ने अपना काम भी छोड़ दिया। बैंक अधिकारियों द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जैसे तैसे स्थिति संभाली, लेकिन काफी समय तक बैक में अफरा तफरी का माहौल बना रहा।

इसी दौरान एक महिला बैक प्रबंधक से मिली और बताया कि उसके घर पर शादी है और उसे पैसों की सख्त जरूरत है। इस पर बैक प्रबंधक ने महिला को अजीबोगरीब जबाव दिया और कहा कि चाय समोसा खिलाकर शादी कर दो या फिर कोर्ट मैरिज करो, पैसों की क्या जरूरत है। इस पर महिला भी बिफर गई। इसके बाद भीड़ ने एक बार फिर से हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस ने दोबारा लोगों को मनाया। दोपहर तक बैक मेें पूरी तरह से कामकाज शुरू नहीं हो पाया। साथ ही अन्य स्थानों पर भी बैकों में बूरा हाल था। शहर में एकाध एटीएम को छोडक़र ही किसी भी जगह एटीएम में कैश नहीं था।