सीएम मनोहरलाल ने रोहतक को दी कई सौगातें

11/13/2016 6:25:59 PM

रोहतक (दीपक भारद्वाज): मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ने रविवार को रोहतक को कई सौगातें दी। अपनी कैबिनेट ने तीन मंत्रियों के साथ रोहतक पहुंचे सीएम ने लघु सचिवालय में एलिवेटेड रोड और लाखनमाजरा में बनने वाले रेलवे पुल का शिलान्यास किया, इसके अलावा कलानौर के नवनिर्मित सीनियर सैकेण्डरी स्कूल का भी सीएम ने उदघाटन किया। इस समारोह में सीएम समेत सभी मंत्रियों ने पूर्व सरकारों पर जमकर निशाना साधा और रोहतक का झूठा विकास करने के आरोप लगाए।

सीएम मनोहरलाल रविवार को रोहतक में थे। उन्होंने सबसे पहले राजीव गांधी खेल स्टेडियम में राज्य स्तरीय ग्रामीण खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारम्भ किया। इसके बाद सीएम लघु सचिवालय पहुंचे, यहां पर उनके साथ वित्तमंत्री कै. अभिमन्यु, कृषिमंत्री ओपी धनखड और सहकारिता राज्यमंत्री मनीष ग्रोवर भी मौजूद रहे। सीएम ने लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि सरकार ने पिछले दो साल में अनेक विकास के काम किए हैं और बिना भेदभाव के हर क्षेत्र का विकास किया जा रहा है। 

बाद में पत्रकारों से बात करते हुए सीएम ने कई मुद्दों पर अपनी राय रखी। उन्होंने बताया कि रेलवे के साथ हमारा एमओयू है, जितने भी छोटे प्रोजेक्ट हैं, उनको पूरा करने में कोई दिक्कत नहीं आएगी। एसवाईएल मुद्दे में सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर धन्यवाद किया और कहा कि पंजाब बेशक किसी से भी मिले, हरियाणा को न्याय जरूर मिलेगा।

नई करेंसी को करवाएं बैंकों में जमा
सीएम खट्टर ने करेंसी मामले में कहा कि बैंकों में कुछ दिन कठिनाई आएगी। उन्होंने व्यापारियों से भी आह्वान किया कि वे नई करेंसी को बैंकों में जमा कराए, जिससे आने वाले दिनों में कोई दिक्कत न आने पाए।