पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, गडोली गैंग के 4 शार्प शूटर गिरफ्तार

1/17/2017 6:01:49 PM

रोहतक (दीपक भारद्वाज): रोहतक पुलिस की अपराध शाखा नंबर दो ने गाड़ोली गैंग के 4 शाॅर्प शुटरों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी गुरुग्राम के नामी बदमाश बिंद्र गुर्जर की हत्या साजिश रच रहे थे। इससे पहले बिंद्र गुज्जर के भाई की भी ये हत्या कर चुके है। इनके पास से पुलिस को 5 पिस्तौल व 10 कारतूस बरामद किए हैं। यहीं नहीं ये चारों संदीप गाड़ोली का इंकाउंटर करने वाले पुलिस कर्मचारियों की हत्या करने की भी फिराक में थे। फिलहाल इनसे पूछताछ की जा रही है, जिसमें अौर भी बहुत से मामलों का खुलासा होने की उम्मीद है।

पुलिस को सूचना मिली थी कि सोनू मोखरा अपने साथियों के साथ बिंद्र गुज्जर की हत्या करने की योजना बना रहा है। इसी दौरान पुलिस ने आईएमटी क्षेत्र में छापा मारकर सोनू मोखरा सहित 4 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। जिनके पास से 5 देशी पिस्तौल व 10 कारतूस बरामद किए गए। जब इनसे पूछताछ की गई तो पता चला कि ये गाड़ोली गैंग के शुटर हैं और संदीप गाड़ोली का मुम्बई में एन्काउंटर करने वाले पुलिस कर्मचारियों व बिंद्र गुज्जर की हत्या की साजिश रच रहे थे। इससे पहले वे बिंद्र गुज्जर के भाई की भी हत्या कर चुके हैं।

एसपी पंकज नैन ने बताया कि संदीप गाड़ोली की मौत के बाद सोनू मोखरा गैंग को चला रहा था। बाकी अन्य आरोपियों के खिलाफ भी बहुत से आपराधिक मामले दर्ज है। अभी इन्हें अदालत में पेश कर रिमांड की मांग की जाएगी और पूछताछ के दौरान बहुत से खुलासे होने की उम्मीद है।