पत्नी को गिफ्ट देने की चाह ने पहुंचाया थाने, पढ़ें पूरी खबर

12/4/2016 6:33:52 PM

रोहतक (दीपक भारद्वाज): पुलिस ने एक कार चालक को सवा 11 लाख रूपए के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी देर रात शांतमई चौक पर स्थित आर्यनगर चौकी पुलिस नाका तोड़कर फरार हो गया था। बाद में पुलिस ने घेराबंदी कर कार को रूकवाया और जब पुलिस ने कार की तलाशी ली तो बैग से पुराने व नए नोट बरामद हुए। कार चालक गांव बहुअकबरपुर का रहने वाला है। पुलिस ने इस बारे में आयकर विभाग को भी सूचना दी है। पुलिस कार चालक से रूपयों के बारे में पूछताछ कर रही है।


पुलिस के अनुसार देर रात शांतमई चौक पर आर्यनगर चौकी पुलिस ने नाका लगा रखा था। इसी दौरान नाके पर तैनात पुलिस कर्मियों ने दिल्ली की तरफ से आ रही चंडीगढ़ नंबर की एक स्वीफ्ट कार को रूकने का इशारा किया। चालक ने कार रोकने की बजाए उसे दौड़ा दिया। यह देख पुलिस कर्मियों ने इसकी सूचना कंट्रोल रूम को दी। 

सुखपुरा चौक के नजदीक पुलिस टीम ने कार को घेर लिया और चालक को नाका तोडने के आरोप में हिरासत में लिया। जब पुलिस कर्मियों ने कार की तलाशी ली तो उसमें 11 लाख आठ हजार रूपए मिले, जिनमें कुछ करेंसी नई थी और कुछ पुरानी थी। उस वक्त कार चालक रूपयों के बारे में कोई जबाव नहीं दे पाया। पुलिस आरोपी को थाना ले आई। पूछताछ के दौरान आरोपी की पहचान गांव बहुअकबरपुर निवासी परमजीत के रूप में हुई, जोकि खेल कोटे से एयर फोर्स में कार्यरत है।

वही दूसरी और आरोपी परमजीत के भाई संदीप ने बताया कि परमजीत की पत्नी का 31 दिसम्बर को जन्मदिन था जिसको गाड़ी गिफ्ट करनी थी। इसलिए वह रूपए अपने दोस्तों से दिल्ली से उधार लेकर आया था। पुलिस ने इस बारे में आयकर विभाग को भी सूचना दे दी है। पुलिस ने आरोपी परमजीत के खिलाफ धोखाधड़ी सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि आयकर विभाग की टीम अब आगामी कारवाई करेगी। पुलिस ने रूपयों को अपने कब्जे में ले लिया है।