जन्मदिन पर कांग्रेस विधायक ने काटा राष्ट्रीय ध्वज वाला केक, फेसबुक पर डाली फोटो तो लोगों ने लगाई क्ल

5/6/2020 9:48:50 AM

रोहतक(दीपक)- रोहतक से कांग्रेस विधायक भारत भूषण बतरा राष्ट्रीय ध्वज की शेप वाले के को काटने के आरोप में विवादों में घिर गए हैं। 4 मई को विधायक जी का जन्मदिन था और इस जन्मदिन की कुछ तस्वीरें फेसबुक पर डाली गई और जैसे ही वह तस्वीरें आई तो लोगों ने कॉमेंट करने शुरू कर दिए जिसे देखते हुए हालांकि वे तस्वीरें हटा दी गई लेकिन उन तस्वीरों के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो गए जिसके बाद विधायक भारत भूषण बतरा के खिलाफ एक युवक शिकायत लेकर जिला उपायुक्त कार्यालय पहुंचा और कार्रवाई करने की मांग की। 

वहीं भाजपा को भी विधायक जी को कटघरे में खड़े करने का मौका मिल गया और रोहतक से पूर्व विधायक व हरियाणा सरकार के पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर ने इसे मर्यादा भूलने की बात कहकर जिला प्रशासन से कार्रवाई करने की मांग की है। वही विधायक भारत भूषण बतरा इस पर किए गए सवाल पर गुस्से में नजर आए और इसे बेवजह की राजनीती करार देते हुए कहा कि उन्होंने ऐसा कोई केक नहीं काटा।

कल 4 मई को रोहतक से कांग्रेस के विधायक भारत भूषण बतरा का जन्मदिन था। विधायक के नाम से बने फेसबुक पेज पर  कुछ तस्वीरें वायरल हुई  जिसमें एक केक दिखाई दिया। जिस पर विधायक भारत भूषण बतरा का नाम लिखा हुआ था  और उसके की शेप  राष्ट्रीय ध्वज के रूप में दी गई । यही नहीं केक काटने की भी एक फोटो सामने आई। लेकिन जैसे ही इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया ने शुरू हुई इन तस्वीरों को हटा दिया गया।   इसी को लेकर अशोक सहगल नाम के एक व्यक्ति ने विधायक भारत भूषण बतरा के खिलाफ रोहतक के डीसी और एसपी को लिखित में शिकायत देकर कार्रवाई करने की मांग की है।

 वहीं दूसरी ओर रोहतक से कांग्रेस के विधायक भारत भूषण बतरा से जब इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने स्पष्ट मना कर दिया कि इस तरह की कोई बात हुई ही नहीं। यही नहीं विधायक साहब ने तो यहां तक कह दिया कि उन्होंने इस प्रकार का कोई केक नहीं काटा है और कार्यकर्ता इस तरह का केक लेकर जरूर आए थे लेकिन उन्होंने वापस लौटा दिया। वहीं दूसरी ओर पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर ने विधायक पर टिप्पणी करते हुए कहा है कि कांग्रेसी अपनी मर्यादा भूल चुके हैं और उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए वही शिकायतकर्ता का भी कहना है कि कांग्रेस के विधायक ने राष्ट्रीय ध्वज का अपमान किया है और उनके खिलाफ मामला दर्ज कर करना चाहिए।

Isha