चोर का कारनामाः Police Custody से फरार होकर छिपा ऐसी जगह, ढाई घंटे में ही आया गिरफ्त में

punjabkesari.in Thursday, Sep 26, 2024 - 05:04 PM (IST)

रोहतक : रोहतक में चोरी के आरोपी के पुलिस हिरासत से फरार हो गया। घटना उस समय हुई, जब पुलिस आरोपी को चोरी किए गए सामान की बरामदगी करने गई थी। इसी दौरान आरोपी चकमा देकर वहां से फरार हो गया। हालांकि करीब ढाई घंटे बाद झाड़ियों में छिपे आरोपी को फिर से पकड़ लिया गया, जिसके खिलाफ पुलिस हिरासत से भागने की धाराओं के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी।


रोहतक के अर्बन एस्टेट थाना के ASI विक्रम सिंह की शिकायत पर थाने में एफआईआर दर्ज हुई, जिसमें बताया कि गाड़ी का शीशा तोड़कर कागजात व अन्य सामान चोरी करने के मामले में आरोपी गांव बनियानी हाल रोहतक के सेक्टर 5 के नजदीक स्थित कबीर कॉलोनी निवासी सूरज उर्फ छोटा गौडरेला को गिरफ्तार किया गया था, जिसे कोर्ट में पेश करके पूछताछ के लिए 3 दिन के रिमांड पर लिया गया था।

 आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसने गाड़ी से चोरी कागजात झाड़ियों में दबा रखे हैं। इसलिए आरोपी सूरज उर्फ छोटा गौडरेला को साथ लेकर मौका स्थल पर कागजात बरामद के लिए गए। वहां पर ज्यादा झाड़ियां होने के कारण आरोपी झाड़ियों का फायदा उठाकर पुलिस को चकमा देकर भाग गया और वहीं झाड़ियों में छिपकर बैठ गया। करीब ढाई घंटे तक पुलिस ने आरोपी सूरज उर्फ छोटा गौडरेला को तलाश किया। ढाई घंटे बाद आरोपी झाड़ियों में छिपा हुआ मिला।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static