रोहतक निर्भया मामले में नया खुलासा, एक अौर मर्डर की फिराक में थे आरोपी

5/16/2017 12:43:16 PM

सोनीपत:सोनीपत की रहने वाली युवती से रोहतक में दरिंदगी के मामले में नया खुलासा हुआ है। इस दरिंदगी में शामिल आरोपियों को अपने किए पर कोई पश्चाताप नहीं है बल्कि वे तो एक अोर हत्या करने की साजिश रच रहे थे। जिसके लिए वे अपने दोस्त से हथियार लेने के लिए भी गए थे। उन्होंने अपने उस दोस्त को घटना स्थल पर मृतक लड़की का शव भी दिखाया। जिसके बाद उनके दोस्त ने एक सीनियर पुलिस ऑफिसर को सारी बात बताई।

पुलिस अॉफिसर के अनुसार आरोपियों के दोस्त ने बताया कि दरिंदगी का आरोपी सुमित मृतक युवती के काफी दिन से पीछे पड़ा था। 9 मई को घटना वाले दिन आरोपियों ने पहले युवती को कार में दिनभर घुमाया, उसके बाद उसके साथ रेप किया और झगड़े के कारण गुस्से में आकर दोनों ने उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद शव रोहतक की पार्श्वनाथ कॉलोनी में फेंक आए। जब 10 मई को वह शराब ठेके पर काम करने वाले अपने दोस्त से मिले। 

दोस्त ने उनसे उस युवती के बारे में पूछा तो आरोपियों ने जवाब दिया कि हमने उसका काम तमाम कर दिया। ईंट से कुचलकर उसकी हत्या कर दी है। अब हमें असलहा चाहिए एक और का काम तमाम करना है। उनकी इस बात पर दोस्त को यकीन नहीं हुआ। उसने कहा कि तुम लोगों की इतनी हिम्मत नहीं कि इस तरह का काम कर सको। इस पर उसे विश्वास दिलाने के लिए आरोपी उसे रोहतक लेकर गए वहां क्षत -विक्षत शव देखकर आरेापी के दोस्त के राेंगटे खड़े हो गए। उसने अपने दोस्तों से कहा कि तुम लोगों ने यह अच्छा नहीं किया। इसके बाद तीनों सोनीपत लौट आए। उसके बाद इसी दोस्त ने एक पुलिसकर्मी के जरिए पूरा मामला खोल दिया।

पुलिस ने दोनों आरोपियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। लड़की की मां किडनैप की शिकायत दे चुकी थी इसलिए पुलिस लड़की की फैमिली को लेकर रोहतक पहुंची, तब तक रोहतक पुलिस अज्ञात का शव समझकर इसे पोस्टमार्टम हाउस ले जा चुकी थी। यहां पर फैमिली वालोें ने कपड़ों से बेटी के शव की पहचान की।

गत दिवस दोनों आरोपियों को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें 7 दिन के रिमांड पर भेज दिया गया है। पीड़ित परिवार ने आरोपी सुमित की मां शीला, भाई कुलदीप, अमित, वेद, नवीन व विनोद पर साजिश में शामिल होने के आरोप लगाए थे। आरोपी के फैमिली से खुद को खतरा बताया था। इस पर पुलिस ने छह पर केस दर्ज कर लिया था। डीएसपी ने बताया कि इनसे भी पूछताछ की जा रही है। घटना में कहीं पर भी इनकी संलिप्तता या शह मिलती है तो इन्हें भी गिरफ्तार किया जाएगा।