रोहतक का मोस्ट वांटेड बदमाश साथी सहित गिरफ्तार

10/14/2018 10:21:39 AM

रेवाड़ी(वधवा): रेवाड़ी में पुलिस पार्टी पर बीती रात फायरिंग कर हत्या का प्रयास करने वाले बदमाश को जब पुलिस ने पीछा करके गिरफ्तार किया तो वह रोहतक का मोस्ट वांटेड बदमाश नवीन उर्फ पिटारी निकला। उस पर रोहतक पुलिस ने 50 हजार रुपए का ईनाम भी घोषित किया हुआ है। उसके साथ उसका साथी मनीष भी पुलिस के हत्थे चढ़ा है। उन पर हरियाणा व राजस्थान में अनेक संगीन मामले दर्ज हैं। साऊथ रेंज के ए.डी.जी.पी. श्रीकांत जाधव के नेतृत्व में स्पैशल स्टाफ बदमाशों की धर पकड़ में लगा हुआ है। 
 

बीती रात को पुलिस पार्टी ने जब गांव बीकानेर के पास नाका लगाया हुआ था तो गाड़ी में सवार नवीन उर्फ पिटारी निवासी निदाना लाखनमाजरा रोहतक व मनीष निवासी मोहलड़ा अटेली वहां पहुंचे। पुलिस पार्टी ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो दोनों पुलिसकर्मियों पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने दोनों को गांव बीकानेर के पास ही पीछा कर दबोच लिया।

 जांचकर्ता पुलिस अधिकारी रणबीर सिंह ने कहा कि गिरफ्तार दोनों बदमाशों से पूछताछ की गई तो मालूम हुआ कि नवीन पर जहां थाना लाखनमाजरा रोहतक ने 50 हजार रुपए का ईनाम घोषित किया हुआ है। वहीं उन्होंने रोहतक व राजस्थान में भी गोलीबारी के अनेक संगीन वारदातों को भी अंजाम दिया है। अब रेवाड़ी में नवीन व मनीष के खिलाफ हत्या के प्रयास व आम्र्स एक्ट के तहत केस दर्ज हो गया है।
 

Deepak Paul