रोहतक सीट किसी एक परिवार की जागीर नहीं : देसवाल

4/21/2019 3:48:08 PM

रोहतक (दीपक भारद्वाज): जेजेपी और आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी प्रदीप देसवाल का कहना है कि रोहतक सीट किसी एक परिवार की जागीर नहीं है। वो भी उस परिवार की जिसने इलाके का कभी भला नहीं किया हो। उन्होंने कहा कि जनता पहले दादा काे फिर पिता को और अब बेटे को लगातार सांसद चुनती आ रही है। इससे आम व गरीब घर के बच्चे राजनीति में जाने की राहे बंद हो रही है।

प्रदीप देसवाल टिकट मिलने के बाद पहली बार झज्जर में जेजेपी कार्यालय में पहुंचे और कार्यकर्ताओं से रूबरू हुए। इस असवर पर उन्होंने भाजपा व कांग्रेस पर तीखे हमले किए और कहा कि मेरी जेब में एक भी रुपया नहीं है मगर मैं शिक्षित हूं। उन्होंने कहा कि वे बेशक गरीब घर के बेटे हैं मगर बात शिक्षा की देखी जाए तो उनके पास भाजपा व कांग्रेस प्रत्याशियों से दुगनी डिग्रियां हैं।

जेजेपी प्रत्याशी ने कहा कि उनकी जिंदगी में ना कोई ऐब है और न ही कहीं बट्‌टा लगा है और इसी के दम पर वे चुनावी दंगल में अपने सामने खड़े किसी भी प्रत्याशी को चित करने का मादा रखते हैं। उन्होंने कहा कि चौधरी देवीलाल चाहते थे कि आम घरों के बेटे संसद में पहुंचे क्योंकि ऐसे लोग सही मायनों में आम जन की समस्याओं को जानते हैं। जब तक शोषित वर्ग के बेटे संसद में नहीं पहुंचेंगे तब तक समाज की भलाई का सोचा भी नहीं जा सकता।

kamal