रोहतक ट्रांसपोर्ट ऑफिस फायरिंग केस, सिद्धू मूसेवाला के हत्यारोपी मोनू डागर का गुर्गा अंकित गिरफ्तार

2/4/2023 9:33:15 AM

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : रोहतक जिले के खेड़ी साध गांव में वीरवार को आईएमटी स्थित भाईचारा ट्रक युनियन के ट्रांसपोर्ट ऑफिस में बैठे दो लोगों पर बाइक सवार चार युवकों ने फायरिंग की थी जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में बड़ा खुलासा हुआ है कि आरोपी सिद्धू मूसेवाला की हत्या के आरोप में पंजाब जेल में बंद मोनू डागर का गुर्गा है। जिसके कहने पर ट्रांसपोर्ट पर बैठे दोनों लोगों पर फायरिंग की है।

दरअसल रोहतक जिले के खेड़ी साथ में स्थित भाईचारा टेंपो कैंटर नाम के ट्रांसपोर्ट है जिसके यूनियन अध्यक्ष सुरेश और उसका मुंशी बैठे हुए थे। तभी बाइक सवार चार युवक आए और चारों ने करीब 10 राउंड तक फायरिंग की, जिसमें दोनों को पैर में गोली लगी। 


आरोपी ने पूछताछ में किया ये खुलासा 


पूछताछ में बड़ा खुलासा हुआ है कि आरोपी सिद्धू मूसेवाला की हत्या के आरोप में पंजाब जेल में बंद मोनू डागर का गुर्गा है। जिसके कहने पर ट्रांसपोर्ट पर बैठे दोनों लोगों पर फायरिंग की है। क्योंकि मोनू डागर चाहता था कि उसका ट्रांसपोर्ट में हिस्सा हो। आरोपी ने यह भी खुलासा किया है कि पहले वह सुरेश को कुख्यात बदमाश लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर धमकी देते रहे, जब सुरेश नहीं माना तो उन पर फायरिंग कर दी। फिलहाल पुलिस आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेगी, ताकि आगे की पूछताछ की जा सके। वहीं पुलिस ने मोनू डागर को भी कस्टडी में लेगी ताकि पूछताछ की जा सके।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 

Content Writer

Manisha rana