मकान की छत गिरने से मलबे में दबे परिवार के 4 लोग, 2 पीजीआई रेफर

6/13/2018 4:33:51 PM

गोहाना (सुनील जिंदल): गोहाना के धनाना गांव में एक जर्जर हालत में कच्चे मकान की छत गरने से एक ही परिवार के 4 सदस्य छत के नीचे दब गए। घटना का पता लगते ही आस-पास में रहने वाले लोगों ने मौके पर पहुंचकर परिवार के सभी सदस्यों को मलवे से बाहर निकाला। जिनमें से दो को गंभीर चोट को देखते हुए रोहतक पीजीआई में रेफर किया गया है। ग्रामीणों ने सरकार से पीड़ित परिवार की मदद की मांग की है। 

ग्रामीणों ने बताया कि सुरेश पुत्र चेतराम अनुसूचित जाति से है। उसका मकान पिछले कई साल से जर्जर अवस्था में था। दो-तीन दिन पहले आई तेज आंधी व बारिश में मकान की हालत और अधिक जर्जर हो गई थी। इसी के चलते आज सुबह उसका मकान ढह गया। हादसे के समय सुरेश अौर उसकी पत्नी सोनू, बेटी काजल, बेटा रोहित मौजूद था जो मलबे के नीचे दब गए। आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंचकर उन्हें मलबे के नीचे से निकाला।

सुरेश की कमर में चोटें आई हैं अौर काजल का हाथ टूट गया है। जिनको रोहतक पीजीआई में इलाज के लिए दाखिल करवाया गया है। छत गिरने से पीड़ित परिवार के पास रहने के लिए कुछ भी नहीं बचा है। मकान की छत के नीचे सारा सामान दबकर खराब हो गया है। अब ग्रामीण सरकार से पीड़ित परिवार की मदद की मांग कर रहे हैं। 
 

Nisha Bhardwaj