पांच राज्यों में वारदात को अंजाम देने वाला बदमाश गिरफ्तार

4/26/2019 2:57:00 PM

नूंह मेवात(ऐके बघेल) : हरियाणा, राजस्थान, महाराष्ट्र, बिहार, तेलंगाना हैदराबाद समेत पांच राज्यों में चोरी, लूटपाट सहित अन्य वारदातों को अंजाम देने वाले भगोड़ा इनामी बदमाश वहीद उर्फ पटवारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बदमाश वहीद गांव बावला थाना तावडू जिला नूंह हरियाणा का रहने वाला है। जिसे राजस्थान पुलिस व तावडू सीआईए पुलिस ने मिलकर बुधवार को उसके घर से गिरफ्तार किया। बदमाश को पकड़ने गई पुलिस पर वहीद ने फायरिंग भी की, लेकिन पुलिस ने बदमाश को काबू कर लिया। पुलिस पर गांव के लोगों ने पथराव भी किया। जिसके बाद पुलिस पथराव करने वाले लोगों को भी काबू कर लिया। पुलिस ने को आरोपी को नूंह कोर्ट में पेश कर अन्य खुलासों के बारे में पता करने के लिए पुलिस रिमांड लिया है।

महाराष्ट्र, बिहार व हैदराबाद के एटीएम में लूट
बदमाश वहीद उर्फ पटवारी ने महाराष्ट्र, बिहार व हैदराबाद में एटीएम काटकर लूटपाट की वारदातों को अंजाम दिया है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने इन राज्यों में वारदात देने का खुलासा किया है। इसके अलावा राजस्थान व हरियाणा में चार गाड़ी चोरी करने के अलावा तीन जगहों से टायर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।

2013 में विक्रम हत्याकांड में शामिल
छह साल पहले 2013 पटौदी (गुड़गांव) में हुए विक्रम हत्याकांड में बदमाश वहीद उर्फ पटवारी शामिल था। इस मर्डर केस में आरोपी वहीद भगोड़ा घोषित हुआ। पुलिस ने बदशाम पर इनाम भी घोषित किया, लेकिन वहीद छह साल तक पुलिस गिरफ्तर से दूर रहा। बदमाश वहीद के खिलाफ भिवाड़ी, चौपानकी (अलवर), तावडू, बादशाहपुर, बिलासपुर सहित अन्य थानों में कई मुकदमें दर्ज हैं।

धर्मवीर सिंह, डीएसपी तावडू ने कहा कि डीजीपी के आदेशानुसार भगोड़े व मोस्ट वांटेड अपराधियों की धड़पकड़ तेज कर दी है। इसी कड़ी में भगोड़ा इनामी बदमाश वहीद उर्फ पटवारी को पुलिस ने गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। बदमाश वहीद ने कई राज्यों में लूटपाट की वारदातों को अंजाम दिया है। अन्य वारदातों के बारे में बदमाश से पूछताछ जारी है।

 

 

kamal