वायरस से निपटने को ‘राऊंड द क्लॉक’ ऑनलाइन चल रहे सी.एम. खट्टर

3/27/2020 9:46:14 AM

डेस्क : कोरोना वायरस को लेकर प्रदेश सरकार बेहद संजीदगी के साथ हर कदम जनहितार्थ की ओर बढ़ाते हुए नजर आ रही है। इस वायरस से प्रदेशवासियों को बचाने के लिए जहां मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने समूल शासन-प्रशासन को मुस्तैद किया हुआ है। मुख्यमंत्री सोशल डिस्टैंसिंग के तहत चंडीगढ़ स्थित अधिकारियों के साथ निरंतर बैठकें करते हुए एहतियात के तौर पर उठाए जाने वाले कदमों के संदर्भ में निर्देश भी जारी करने में जुटे हुए हैं। विशेष बात यह है कि इस कोरोना वायरस के सिलसिले में सी.एम. खट्टर अब तक मार्च माह में 6 बार टी.वी. चैनल के माध्यम से प्रदेश की जनता से मुखातिब हो चुके हैं और डिजीटल प्रैस कॉन्फ्रैंस भी की है।

यह दिख रहा असर
मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की इसी संजीदगी का प्रमाण है कि हरियाणा में जहां लॉकडाऊन का पूरा असर दिखाई पड़ रहा है तो हर जिले में अधिकारी एवं कर्मचारी भी बड़ी मुस्तैदी के साथ स्थिति को नियंत्रण में किए हुए हैं। मुख्यमंत्री खट्टर द्वारा 24 घंटे तक जनहितार्थ अधिकारियों से जुड़े रहने का ही परिणाम है कि वह समय-समय पर ऑनलाइन होकर प्रदेश की जनता को वर्तमान स्थिति और उसके लिए उठाए जा रहे कदमों के बारे में जानकारी दे रहे हैं। 

मुख्यमंत्री की इन्हीं कुशल नीतियों एवं उनके द्वारा किए जा रहे प्रयासों का ही असर है कि हरियाणा में कोरोना वायरस को फैलने से फिलहाल रोके रखा है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर स्वयं अधिकारियों से सोशल डिस्टैंसिंग के जरिए मेल-मुलाकात करते हैं और प्रदेश के लोगों से भी बार-बार वह आग्रह करते दिखे हैं कि एक दूरी से ही इस भयावह रोग से बचाव हो सकता है। 
 

Isha