गैंगरेप जैसे मामलों पर विपक्ष न सेंके सियासी रोटियां: रोजी मलिक(VIDEO)

9/18/2018 10:39:09 PM

यमुनानगर(सुमित): रेवाड़ी गैंगरेप मामले को लेकर जहां विपक्ष सरकार पर चौतरफा हमला कर रहा है। एक के बाद एक विपक्षी पार्टियों के बयान आ रहे हैं। इस मुद्दे पर बात करते हुए हरियाणा समाज कल्याण बोर्ड की चेयरपर्सन रोजी मलिक ने कहा कि जो यह घटना हुई है बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है लेकिन विपक्षी दलों को महिलाओं का सम्मान करना चाहिए, महिला के अस्मत के मुद्दे पर राजनीतिक रोटियां नहीं सेंकनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि राजनीति करनी है तो उसके लिए अनेक मुद्दे हैं। लेकिन ऐसे मुद्दों पर औरत की इज्जत पर राजनीति करना बिल्कुल ठीक नहीं है। इसलिए सभी दलों को चाहिए कि ऐसे मुद्दों पर राजनीति की रोटियां ना सेंके। उन्होंने कहा कि रेवाड़ी गैंगरेप मामले में बाकी बचे आरोपियों की भी जल्द गिरफ्तारी होगी और बच्ची को इंसाफ मिलेगा।

 रेवाड़ी गैंगरेप पीड़िता के मामले में बात करते हुए हरियाणा समाज कल्याण बोर्ड की चेयरपर्सन ने कहा कि समाज की दुर्भाग्यपूर्ण परिस्थिति है। आज भी जो इज्जत और मान-सम्मान महिलाओं को देना चाहिए कहीं ना कहीं हमारी मानसिकता में आज भी उसकी कमी है। उन्होंने कहा कि विपक्ष से अपील है कि पार्टियों को ऐसे हादसों पर राजनीति नहीं करनी चाहिए। 

Shivam