RRB मत्स्य युनिवर्सिटी की वेबसाइट हैक, पाकिस्तान का झंडा किया गया पोस्ट

punjabkesari.in Tuesday, Apr 02, 2019 - 05:19 PM (IST)

रेवाड़ी(मोहिंदर भारती): पाकिस्तान की ना-पाक हरकतों का एक और मामला राजस्थान के अलवर स्थित आरआरबी मत्स्य युनिवर्सिटी की वेबसाइट हैक करने का आया है। इतना ही नहीं बल्कि वेबसाइट को हैक कर उसपर पाकिस्तान जिंदाबाद लिखने के साथ ही पाक का झंडा भी पोस्ट किया हुआ है। पाक की इस ना-पाक हरकत का उस वक्त खुलासा उस वक्त हुआ, जब रेवाड़ी का रहने वाला जीतराम ने साइट खोलकर अपने बच्चे के रोल नंबर जानने की कोशिश की थी।

PunjabKesari

अलवर के राज ऋषि भर्तहरि मत्स्य यूनिवर्सिटी की वेबसाइट यूनिवर्सिटी प्रशासन की लापरवाही के चलते हैक कर ली गई है। वेबसाइट पर पाकिस्तान जिंदाबाद लिखा हुआ आ रहा है। यह यूनिवर्सिटी जब से बनी है तभी से लापरवाही को लेकर सुर्खियों में रही है, वहीं अब वेबसाइट के हैक होने पर छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ हो सकता है। छात्रों का भविष्य अंधकारमय नजर आ रहा है। इससे पहले भी एक बार वेबसाइट हैक हो चुकी थी जिस पर भी यूनिवर्सिटी प्रशासन द्वारा कोई सख्त कदम नहीं उठाया गया।

PunjabKesari

इसी लापरवाही को चलते वेबसाइट दोबारा हैक कर ली गई है, इस समय सभी कॉलेजों में परीक्षाएं चल रही हैं और ऐसे में यह वाकया सामने आया है। यूनिवर्सिटी के कुलपति भारत सिंह ने बताया कि इसकी सूचना लगते ही हमने एक्शन लिया है और इस संबंध में मामला दर्ज कराया जाए। साथ ही राज ऋषि मत्स्य यूनिवर्सिटी की साइट पर सिक्योरिटी टूल्स जैसे संसाधन भी जल्द से जल्द जोड़े जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static