बैंक में रुपये जमा करने में मदद का झांसा देकर ठगे 1.52 लाख रुपये

4/17/2022 9:57:14 AM

कुरुक्षेत्र: अहिल्याबाई चौक पर स्थित पंजाब नेशनल बैंक में 1.52 लाख रुपये जमा कराने गए एक कर्मी से अज्ञात युवक पैसे जमा कराने में मदद का बहाना बनाकर रुपये ले उड़ा। सूचना पाकर पुलिस बैंक में पहुंची और सीसीटीवी फुटेज जांची, जिसमें अज्ञात युवक अमित के साथ बैंक में मौजूद है।   

थाना कृष्णा गेट पुलिस को दी अपनी शिकायत में नीरज वधवा वासी थानेसर ने कहा कि उसकी सेक्टर-17 में टायर की दुकान है। सुबह उसने अपने वर्कर अमित सैनी को 1.52 लाख रुपये की राशि पंजाब नेशनल बैंक में उसके खाते में जमा कराने के लिए दी थी। करीब साढ़े 10 बजे अमित सैनी बैंक के लिए निकला था, जब वह बैंक में पहुंचा तो वहां एक युवक पहले से मौजूद था।

युवक ने अमित से बातचीत की और पैसे जमा कराने के लिए उसकी मदद का आश्वासन दिया। आरोपी पैसे जमा कराने के लिए काउंटर तक अमित के साथ ही रहा, मगर काउंटर पर उसने अमित के हाथ से पैसे ले लिए और उसे दूसरी जगह बैठने को कह दिया। इसी दौरान आरोपी चुपचाप पैसे लेकर मौके से फरार हो गए। सूचना मिलते ही सुभाष मंडी पुलिस चौकी प्रभारी कुलदीप सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच की। पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

Content Writer

Isha