गन प्वाइंट पर फैक्ट्री कर्मचारी से 2 लाख 35 हजार रुपये की लूट, CCTV खंगालने में जुटी पुलिस(VIdeo)

5/23/2023 9:47:28 PM

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़) : बहादुरगढ़ में बंदूक की नोक पर बेखौफ बदमाशों ने 2 लाख 35 हजार रुपये की लूट की वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है। वारदात बहादुरगढ़ के आधुनिक औद्योगिक क्षेत्र की है। 

बहादुरगढ़ के आधुनिक औद्योगिक क्षेत्र में स्थित फैक्ट्री नंबर 1115 में काम करने वाला शिवा नाम का कर्मचारी अपनी ही दूसरी फैक्ट्री में 2 लाख 35 हजार रुपये ले जा रहा था। उसी दौरान दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए चार बदमाशों ने उसे घेर लिया और पिस्तौल के बल पर उससे पैसों से भरा हुआ बैग छीनने लगे। शिवा ने शोर भी मचाया लेकिन लुटेरे ने शिवा को बंदूक दिखाकर जान से मारने की धमकी दी और कैश से भरा बैग छीन लिया। लुटेरे बंदूक हवा में लहराते हुए भागने में कामयाब हो गए। शिवा ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस जल्द ही मौके पर पहुंची और शहर भर में नाकेबंदी करवाई गई। मगर अभी तक लुटेरों का कोई सुराग नहीं लग पाया है।

फिलहाल पुलिस लूट की वारदात के आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। साथ ही पीड़ित कर्मचारी के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है। लेकिन देखना होगा कि पुलिस आखिर कब तक लुटेरों को गिरफ्तार करने में सफल हो पाती है। बहरहाल दिनदहाड़े हुई इस वारदात से शहर के आम लोगों के साथ-साथ उद्योगपतियों में भी खौफ का माहौल बना हुआ है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Mohammad Kumail