गन्नौर में कार से जब्त की 5 लाख रुपए की राशि

9/28/2019 8:14:22 AM

गन्नौर (नरेंद्र): हरियाणा विधानसभा चुनाव के दृष्टिगत जांच के लिए गठित की गई स्टेटिक्स सॢवलांस टीम (एस.एस.टी.) ने शुक्रवार की दोपहर एक होंडा सिटी कार में 5 लाख 2 हजार रुपए की राशि जब्त की है। कार चालक युवक इस राशि के संदर्भ में कोई भी आवश्यक दस्तावेज प्रस्तुत नहीं कर सका। ऐसे में राशि जब्त करते हुए एस.एस.टी. टीम के ड्यूटी मैजिस्ट्रेट ने गन्नौर के निर्वाचन अधिकारी कार्यालय में जब्त की गई राशि जमा कराई है। गन्नौर विधानसभा क्षेत्र में गठित एस.एस.टी. टीम ने नियमित जांच के दौरान एक बड़ी राशि जब्त करने में कामयाबी हासिल की है।

एस.एस.टी. टीम के ड्यूटी मैजिस्टे्रट रामकांत शर्मा ने अपनी टीम के साथ दोपहर करीब साढ़े 12 बजे बेगा मोड़ पर गंभीरता से वाहनों की जांच कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने एक होंडा सिटी कार को रुकवाकर पड़ताल की तो उसमें उन्हें 5,02,000 रुपए की नकद राशि मिली। ड्यूटी मैजिस्ट्रेट रामकांत शर्मा ने कार चालक युवक आकाश कुमार गोयल से संबंधित राशि के बारे में पड़ताल करते हुए उचित दस्तावेज मांगेें।

ड्यूटी मैजिस्ट्रेट ने बताया कि युवक राशि के संदर्भ में कोई भी दस्तावेज प्रस्तुत नहीं कर सका। ऐसे में युवक से राशि जब्त कर ली गई और उन्हें गन्नौर के निर्वाचन अधिकारी एवं एस.डी.एम. अश्विनी कुमार के समक्ष प्रस्तुत करने के लिए कार्यालय लाया गया। निर्वाचन अधिकारी सोनीपत मुख्यालय एक बैठक में हिस्सा लेने के लिए गए हुए थे। उनकी अनुपस्थिति में सहायक निर्वाचन अधिकारी एवं तहसीलदार रोशनलाल ने जब्त की गई राशि को कार्यालय में जमा करवाते हुए आगामी कार्रवाई की। 

Isha