रेप केस वापिस की एवज में मांगे थे 50 लाख रुपए, 4 आरोपी काबू

7/14/2017 11:21:57 AM

यमुनानगर (सतीश):बलात्कार का मुकद्दमा दर्ज कराकर मुकद्दमे को वापस लेने की एवज में 50 लाख रुपए की मांग करने वाला गिरोह सी.आई.ए.-2 ने पकड़ लिया है। कार्रवाई का नेतृत्व डी.एस.पी. ऊषा कुंडू व शाखा इंचार्ज इंस्पैक्टर संदीप कुमार ने किया है। एस.पी. राजेश कालिया ने बताया कि ग्रीन विहार कालोनी के राजेंद्र कुमार, उसके जीजा, थाना बुटाना के गांव गौरगढ़ निवासी गुरमीत सिंह 2 महिलाओं को गिरफ्तार किया है। 

एस.पी. ने बताया कि 8 जुलाई को इन्हीं में से पकड़ी एक महिला ने ग्रीन विहार कालोनी के हन्नी गर्ग, शुभम गर्ग, दर्शन गर्ग व अन्य एक महिला के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था। हन्नी गर्ग के रिश्तेदार ने उनसे संपर्क किया जिसके बाद मामले की जांच सी.आई.ए.-2 को दी। इंस्पैक्टर संदीप कुमार ने ए.एस.आई. अशोक राठी, ए.एस.आई. सुषमा, एच.सी. रवि प्रकाश, राजेंद्र कुमार, हरजीत सिंह को शामिल किया।

योजनाबद्ध तरीके से गठित टीम ने अग्रसैन चौक पास आरोपियों द्वारा मांगी गई रकम में से 2 लाख रुपए देने को कहा। जैसे ही रुपए दिए इंस्पैक्टर संदीप कुमार ने टीम सहित चारों को पकड़ लिया। आरोपी गुरमीत से 32 बोर का रिवाल्वर व 8 रौंद बरामद किए। थाना शहर जगाधरी में आरोपियों के खिलाफ धारा मामला दर्ज किया है।