वाटिका चौक पर आरटीए स्टाफ को पीटा, मोबाइल भी छीना

6/11/2022 5:34:32 PM

गुड़गांव, (पवन कुमार सेठी) : वाटिका चौक पर आरटीए स्टाफ को पीटने व मोबाइल छीनने का मामला सामने आया है। स्टाफ ने पत्थर से भरे डम्पर को जांच के लिए रोका था। इस दौरान चार गाड़ियों में आठ लोग आए जिन्होंने वारदात को अंजाम दिया। बादशाहपुर थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया।

 

पुलिस के मुताबिक, आरटीए विभाग के इंस्पेक्टर कुलदीप ने बताया कि शुक्रवार रात को वह वाटिका चौक बादशाहपुर में चेकिंग कर रहे थे। इस दाैरान एसपीआर रोड की तरफ से एक डम्पर को रुकवाकर जांच करने लगे। इस दौरान चार गाड़ियां मौके पर आई जिन्होंने स्टाफ को घेर लिया और आरटीए टीम के साथ मारपीट करने लगे। आरोपियों ने टीम का मोबाइल छीन लिया और गाली गलौज करते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी दी। कार में आए आरोपी चेकिंग के लिए रुकवाए हुए डम्पर को भी साथ ले गए। इस दौरान टीम ने एक गाड़ी सेंट्रो का नंबर नोट कर लिया और बादशाहपुर थाना पुलिस को सूचना दी।

 

गुरुग्राम की खबरों के लिए नीचे दिए गए लिंक को फॉलो करें।

https://www.facebook.com/GurugramKesari

 

थाना प्रभारी का कहना है कि चार गाड़ियों में करीब 8 लोग आए थे जिन्होंने वारदात को अंजाम दिया है। आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। एक आरोपी की पहचान हो चुकी है जो बार गुर्जर का रहने वाला है जिस पर पहले भी इस तरह के आरोप लगे हैं। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। अन्य गाड़ियों की भी पहचान हो चुकी है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Content Writer

Pawan Kumar Sethi