दस्तावेज चुराकर झज्जर से भागे आर.टी.ए. विभाग के 2 कर्मी पानीपत में गिरफ्तार

4/14/2019 10:43:54 AM

पानीपत (संजीव): मुख्यमंत्री उडऩदस्ता रोहतक के डी.एस.पी. अजीत सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि आर.टी.ए. विभाग झज्जर बहादुरगढ़ के कर्मचारी टी.एस.आई. जसवीर सिंह व टी.एस.आई. राजेश नारंग अपने कार्यालय से आर.टी.ए. की जांच से संबंधित दस्तावेजों को खुर्द-बुर्द करने के लिए अपनी कार में लेकर फरार हो गए हैं। सूचना मिलते ही उन्होंने निरीक्षक संदीप कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन करके झज्जर बहादुरगढ़ की ओर रवाना कर दिया। 

इस के बाद उन्हें सूचना मिली कि उक्त नम्बर की कार पानीपत की ओर गई है। जिस पर उन्होंने उच्चाधिकारियों के अलावा पानीपत पुलिस को भी सूचित किया। जब वह पानीपत पहुंचे तो सैक्टर-13/17 थाना पुलिस ने उक्त गाड़ी को टोल प्लाजा पर रोका हुआ है। दोनों आरोपियों ने की पहचान जसवीर निवासी दामली जिला कुरुक्षेत्र व राजेश नारंग निवासी सैक्टर-13 करनाल के तौर पर हुई। गाड़ी की तलाशी लेने पर उसमें आर.टी.ए. कार्यालय के असल दस्तावेज, लैपटाप मिले हैं।

इसके अलावा जसवीर की सीट के पास एक थैले से 20 लाख की नकदी व राजेश नारंग की सीट के पास से थैले में 10 लाख 30 हजार 5 सौ रुपए मिले हैं। पुलिस ने बरामद सामान व नकदी व अपने कब्जे में ले लिया। दोनों आरोपियों के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज करते हुए पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। मामले की जांच डी.एस.पी. क्राइम राजेश फौगाट को सौंपी गई है। 

Shivam