बवाल में भाजपा में मचा घमासान, कार्यकर्ताओं ने किया विधायक का विरोध

9/22/2019 10:45:39 PM

रेवाड़ी(महेंंद्र भारती): हरियाणा की 14वीं विधानसभा के लिए चुनावी बिगुल बज चुका है। 21 अक्टूबर को चुनाव के बाद 24 को नतीजे घोषित किए जाएंगे। चुनाव की तारीखों के साथ ही भाजपा में टिकटों को लेकर बगावती सुर भी उठने लगे है। आज बावल-नैहचाना मार्ग स्थित ममता पैलेस में भाजपा कार्यकर्ताओं ने एक पंचापत का आयोजन किया गया।



पंचायत में बावल की करीब 25 से ज्यादा पंचायतें शामिल हुई। पंचायत में बावल के स्थानीय विधायक एवं जनस्वास्थ्य मंत्री डॉ बनवारी लाल का विरोध करते हुए कार्यकर्ताओं ने पार्टी से मांग की है की बावल से बनवारी को टिकट ना देकर पार्टी किसी भी अन्य कार्यकर्ता को टिकट दे। उन्होंने साफ शब्दों में पार्टी को चेतावनी भरे अंदाज में ललकारते हुए कहा है की अगर पार्टी कार्यकताओं की नाराजगी को नजरअंदाज करते हुए बनवारी लाल को टिकट देती है तो वह इसका विरोध करेंगे। 



उन्होंने यह भी कहा की अगर पार्टी बनवारी लाल को बावल से टिकट देती है तो यह सीट उसे गवानी भी पड़ सकती है। पंचायत में स्थानीय विधायक बनवारी लाल पर भेदभाव करने व अपनों के काम करने का आरोप लगया है। उन्होंने कहा कि मंत्री का पर्सनल पीए धर्मबीर यादव जो इंद्रजीत के इशारे पर काम कर रहा है। 



बावल के भाजपा कार्यकर्ता मंत्री बनवारी व उसके निजी पीए धर्मबीर से काफी नाराज है। उन्होंने कहा कि पार्टी के 75 पार का नारा बावल में दम तोड़ सकता है, अगर बनवारी को टिकट दिया गया। पंचायत में पहुंचे लोगों में भाजपा जिंदाबाद व बनवारी मुर्दाबाद के नारों के साथ ही कहा की पार्टी से बैर नहीं, बनवारी तेरी खैर नहीं। अब देखना होगा की भाजपा कार्यकर्ताओं का यह विरोध शांत होगा या पार्टी का अबकी बार 75 पार वाला नारा दम तोड़ देगा यह तो चुनाव के नतीजे ही बता पाएंगे।

Shivam