कृषि मंत्री के बयान पर बवाल, लोगों ने पुतला फूंककर जताया रोष

2/14/2021 4:47:33 PM

भिवानी(अशोक): हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल के विवादित बयान पर बवाल मच गया है। विपक्ष को तो जैसे बैठे बिठाए मुद्दा मिल गया हो। भिवानी में कांग्रेस ने जेपी दलाल का पुतला फूंककर रोष जताया और उनके बयान की निंदा करते हुए जमकर भत्र्सना की।

बता दें कि एक रोज पहले कृषि मंत्री जेपी दलाल ने कहा था कि आंदोलन के दौरान जो 200 से ज्यादा किसानों की मौत हुई है, वो मृतक किसान घर होते तो भी मरते। साथ ही उन्होंने मीडिया के दबाव में मृतक किसानों के प्रति संवेदना तो जताई,लेकिन मजाक के तौर पर। इसी को लेकर अब कांग्रेस आग बबूला है और पूर्व मुख्य संसदीय सचिव रामकिशन फौजी के नेतृत्व में जेपी दलाल का पुतला फूंक कर रोष जता रही है। 

पूर्व सीपीएस रामकिशन फौजी ने कहा कि कृषि मंत्री का बयान बहुत ही निंदनिय है। उन्होंने कहा कि हमारा देश किसानो व जवानों का देश है। ऐसे में किसानों की मौत पर खिल्ली उड़ाने की जितनी भत्र्सना हो वो कम है। उन्होंने केन्द्र सरकार से तीनों कृषि बिल वापस लेने की मांग की और साथ ही चौटाला परिवार पर भी निशाना साधा। फौजी ने कहा कि चौटाला परिवार में किसानों का खून है तो सरकार से समर्थन वापस लें।  हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल के विवादित बयान पर चारों तरफ निंदा हो रही है। एक तरफ़ जहां किसान नेता कृषि मंत्री व सरकार की आलोचना कर रहे हैं तो वहीं विपक्ष भी सरकार को घेरने में जूट गया है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   

 

Content Writer

Isha