होम क्वारंटाइन के नियमों को तोड़ने वालों पर सख्ती, 2 लोगों के खिलाफ पुलिस ने की कार्यवाही

3/25/2020 11:43:36 AM

चंडीगढ़(धरणी)- हरियाणा सरकार द्वारा कोरोना वायरस के संक्रमण फैलने के चलते कुछ लोगो को होम क्वारंटाइन मे रहने के लिए कहा गया है प कुछ लोग इस मामले मे लापरवाही दिखा रहे ह । पुलिस द्वारा ऐसे लोगों के खिलाफ सख्ती बरतते हुए उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है । इसी के तहत पुलिस द्वारा कुलभूषण सिंगला वासी सैक्टर-19 पंचकूला तथा अतुल तुली पुत्र राकेश तुली वासी सैक्टर-8 पंचकुला के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की गई है ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कुलभूषण कुछ समय पहले विदेश यात्रा करके लौटा है तथा उसको 10 मार्च से 6 अप्रैल तक होम कवॉरंटाइन मे रहने के आदेश दिए हुए है पर वह होम क्वारंटाइन के आदेशो को नही मान रहा था तथा बाजार मे घुम रहा था । कई बार समझाने पर भी जब वह नही माना तो पुलिस द्वारा उसके खिलाफ कार्यवाही की गई वहीं दूसरे मामले मे पुलिस को फोन द्वारा सूचना मिली थी कि अतुल तुली नाम का एक व्यक्ति यू.एस.ए. से वापिस आया है तथा उसको व उसके परिवार को होम कवॉरंटाइन मे रहने बारे हिदायत ही हुई है पर वह इन आदेशो की पालना नहीं कर रहा है तथा बाहर घूम रहा है । सूचना मिलते ही पुलिस अतुल तुली के घर सैक्टर-8, पंचकुला पहुंच कर चैक किया गया तो पाया गया कि वह बाजार गया हुआ था । उसके घर आते ही पुलिस द्वारा उसको काबू कर पुलिस थान ले गई और उसके खिलाफ मामला दर्ज किया । 

होम कवॉरंटाइन के मामले को पुलिस द्वारा बहुत गम्भीरता से लिया जा रहा है जिला पुलिस द्वारा अबतक 7 मामले दर्ज करके 9 लोगो के खिलाफ कार्यवाही की गई है । होम क्वारंटाइन के आदेशो की पालना ना करने वालो के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जा रही है । 

 


 

Isha