रूस की लड़की को भाया हरियाणवी छोरे का प्यार, हिंदू रीति-रिवाज से की शादी

8/14/2017 11:43:11 AM

पानीपत (अनिल कुमार):सोशल साइट पर हुई दोस्ती प्यार में बदल गई। रूस से इसराना पहुंची ईकटरीना ने आशीष जागलान को अपना जीवन साथी चुना और हिंदुस्तानी रीति-रिवाज से फेरे ले शादी के बंधन में बंध गई। करीब 2 साल पहले आशीष जागलान की दोस्ती फेसबुक पर ईकटरीना के साथ हुई थी। दोनों सोशल साइट के जरिए एक-दूसरे से बातें करते रहे।

बातों का सिलसिला कब प्यार में बदल गया, पता ही नहीं चला और बात शादी तक जा पहुंची। आशीष जागलान बी.बी.ए. करने के बाद किसी कम्पनी में सर्विस कर रहा है। 

शादी करने के लिए ईकटरीना रसिया से इसराना पहुंच गई। रसिया के मारियल रिपब्लिक स्टेट के याशकरालाह शहर के पास गांव क्रासंईयी गांव में रहने वाली ईकटरीना रसिया की एक कम्पनी में आई.टी. इंजीनियर है। 2 साल पहले आशीष से मुलाकात व लगातार हो रही बातचीत से प्रभावित होकर ईकटरीना ने इंटरनैट पर भारतीय संस्कृति व रीति-रिवाजों के साथ हरियाणवी जाटों के बारे में काफी गहनता से जाना।

इसराना शादी करने के लिए लिए आई विदेशी बहू की चर्चा गांव व क्षेत्र में फैलने से विशेषकर गांव की महिलाओं का विदेशी बहू देखने के लिए आशीष जागलान के घर तांता लगा हुआ है। ईकटरीना को रसियन के अलावा अंग्रेजी भाषा ही समझ में आती है।