युवक की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या, खाली प्लॉट में मिला शव

12/4/2019 6:06:13 PM

पलवल(दिनेश): पलवल में अज्ञात युवकों ने चाकू से गोदकर एक युवक की निर्मम हत्या कर दी। हत्या करने के बाद बदमाश युवक का शव प्रकाश कॉलोनी स्थित खाली प्लॉट में फेंककर मौके से फरार हो गए। सूचना मिलते ही कैंप थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पलवल के सिविल अस्पताल भेजा। पुलिस ने मृतक भाई की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 



पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान गांव इंद्री निवासी 27 वर्षीय योगेंद्र उर्फ सोनू के रूप में हुई है। जो एक प्राइवेट बस पर चालक के रूप में कार्यरत था और दिल्ली से आगरा के रूट पर बस चलाता था। वह 7-8 सालों से पलवल में ही रह रहा था और यही से अपनी नौकरी पर आता जाता था। बीती देर रात अज्ञात युवकों ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी। 



मृतक के भाई रिंकू ने कहा कि वह तीन भाई बहन है। जिनमे योगेंद्र सबसे बड़ा है। उनके पिता सतीश की करीब 4-5 साले पहले ही बीमारी के चलते मौत हो गई थी। जिसके बाद से उसका बड़ा भाई योगेंद्र बस चलाकर उनके पूरे परिवार का पालन पोषण कर रहा था। उसके भाई की गांव में भी किसी से कोई रंजिश नहीं थी। 



जांच अधिकारी एएसआई रामजीवन ने बताया कि आज सुबह करीब 7 बजे सुचना प्राप्त हुई कि पलवल की प्रकाश कॉलोनी स्थित खाली प्लॉट में एक 27 वर्षीय युवक का शव लहूलुहान अवस्था में पड़ा हुआ है। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले कर दिया है। 

Edited By

vinod kumar