जमीन के टुकड़े के लिए बहाया अपनों का खून, बेरहमी से पीट- पीटकर उतारा मौत के घाट(VIDEO)

12/4/2018 4:05:10 PM

 

फरीदाबाद(अनिल राठी): प्रदेश में एक जमीन के टुकड़े के लिए इंसान इतना गिर गया कि अपनों की ही जान का दुशमन बन बैठा। ताजा मामला फतेहाबाद के  पृथला गांव से सामने अाया है, जहां करीब दर्जनभर लोगों ने अपने ही परिवार पर हथियारों के साथ हमला कर दिया, जिसमें रवि नामक युवक की मौत हो गई, जबकि चार लोग गंबीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना को अंजाम देकर अारोपी मौक से फरार हो गए। वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरु कर दी है। 

मृतक के परिजनों का कहना है कि रवि की असल गांव में सड़क के किनारे पर जमीन थी, जिसपर परिवार के दुसरे लोगों का कब्जा था, लेकिन कुछ महीने पहले महिना पहले रवि ने जमीन को खालीू करवाकर अपना कब्जा कर लिया था। उका कहना है कि गतदिवस देर रात बिजन व जुगन अपने अन्य 10 - 12 परिजनों के साथ हथियारों के साथ लैस होकर अाए और उनपर हमला बोल दिया। जिसमें रवि को गंभीर चोटें लगने से मौत हो गई। जबकि उसकी मां, भाई और चाचा गंभीर रुप से घायल हो गए।

जांच अधिकारी गदपुरू चौकी इंचार्ज कुलदीप ने बताया कि एक दर्जन लोगों ने रवि के घर हथियारों के साथ लैस होकर हमला कर दिया था। जिसमें रवि की मौत हो गई। पुलिस ने अारोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 

 

Deepak Paul