भाई-भतीजों ने बेरहमी से बाइक पर बांधकर व्यक्ति को सड़क पर घसीटा

6/21/2018 4:26:04 PM

इंद्री(मैन पाल): इंद्री के गांव मुरादगढ़ में जमीनी विवाद को लेकर दो भाइयों के बीच छिड़े विवाद ने उस समय उग्र रूप धारण कर लिया। जब खेत में गए धर्मसिंह पर उसके भाई भतीजों ने हमला कर दिया। इतना ही नहीं हमले के बाद धर्मसिंह को मोटरसाइकिल के पीछे बांधकर काफी दूर तक घसीटा गया। इस घटना से गांव में दहशत फैल गई। लोगों ने धर्मसिंह को मोटरसाइकिल के पीछे से गंभीर हालत में छुड़वाकर उपचार के लिए इंद्री के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस इस मामले में जांच पड़ताल कर रही है। 
 
अस्पताल में उपचाराधीन धर्मसिंह ने  बताया कि आज जब वह खेत पर काम कर रहा था तो उसके भाई और भतीजे ने आकर उसके साथ जमीन के झगड़े में मारपीट कर बाइक के पीछे बांधकर सड़क पर घसीटा गया। पीड़ित का कहना है कि हमलावर उसे घसीटते हुए घर ले जाकर उसकी हत्या करना चाह रहे थे। लेकिन गांव में कुछ लोगों ने उसे छुड़वाया और अस्पताल पहुंचाया।

उसने बताया कि वो लोग जमीन हड़पने के लिए उसकी हत्या करना चाहते हैं। अस्पताल में मौजूद ग्रामीणों का कहना है कि उसके भाई भतीजे उसे करीब 1 किलोमीटर तक पिंटू के रास्ते पर घसीटते ले गए ताकि उसकी जिंदगी समाप्त हो जाए। लोगों को कहना है कि धर्मसिंह के साथ अन्याय हो रहा है।  

इंद्री अस्पताल के इंचार्ज डॉक्टर दीपक का कहना है कि घायल के शरीर पर लगे चोटों के निशानों को देखते हुए उसे एक्स-रे के लिए करनाल एडवाइज के लिये भेजा गया है।

Rakhi Yadav