प्रेमी संग मिलकर की पति की बेरहमी से हत्या(Video)

8/17/2018 10:33:55 AM

जींद(विजेंद्र कुमार): अवैध संबंधों में बाधा बनने पर बुधवार रात हनुमान नगर में पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर डाली। हत्यारोपी मृतक का मौसेरा भाई है। पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर मृतक की पत्नी व उसके प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। हनुमान नगर के जोगेंद्र की बुधवार रात उसके मौसेरे भाई भईयापुर गांव के रवि ने चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। जोगेंद्र के शरीर पर एक दर्जन से ज्यादा चाकुओं के निशान थे। वारदात के दौरान घर में मृतक जोगेंद्र की पत्नी पिंकी व उसके 2 बेटे मौजूद थे। 

वारदात को अंजाम देकर रवि फरार हो गया। घटना का उस समय पता चला जब पिंकी चौबारे में सोए  सास-ससुर के पास पहुंची और जोगेंद्र के औंधे मुंह गिरे होने के बारे में बताया। जब उन्होंने नीचे पहुंचकर देखा तो जोगेंद्र खून से लथपथ पड़ा था और उसकी मौत हो चुकी थी। जांच के दौरान सामने आया कि जोगेंद्र की पत्नी पिंकी के रवि से अवैध संबंध थे। इसकी भनक जोगेंद्र को लग चुकी थी और जोगेंद्र अवैध संबंधों का विरोध करता था। 

इसके चलते जोगेंद्र की पत्नी पिंकी तथा रवि ने योजनाबद्ध तरीके से जोगेंद्र की हत्या कर दी। शहर थाना पुलिस ने जोगेंद्र के पिता मंगल की शिकायत पर रवि व पिंकी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। डी.एस.पी. रामभज ने बताया कि जोगेंद्र की हत्या अवैध संबंधों में रोड़ा बनने पर उसके मौसेरे भाई व पत्नी ने की है। दोनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। धरपकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है।

 

Rakhi Yadav