एस.वाई.एल. को लेकर दिखावा कर रही है भाजपा व इनेलो :  तंवर

7/19/2018 10:28:31 AM

नरवाना(राजीव): हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेशाध्यक्ष डा. अशोक तंवर ने भाजपा व इनैलो को मित्र बताते हुए कहा कि एस.वाई.एल. को लेकर ये दोनों पार्टियां दिखावा कर रही हैं। उन्होंने कहा कि एस.वाई.एल. मुद्दे की डायरैक्टर व प्रोडयूसर भाजपा व आर.एस.एस. के लोग हैं और इनैलो इसमें पात्र की भूमिका निभा रही है। तंवर ने कहा कि इनेलो एस.वाई.एल. के मुद्दे को लेकर न तो कभी गंभीर थी और न ही कभी होगी। तंवर ने इनैलो को गिने चुने लोगों की पार्टी बताते हुए कहा कि न तो कोई जेल भरी गई, न अभी तक हरियाणा बंद हुआ और दिल्ली में भी देख लिया। वही परमानैंट लोग होते हैं। 

जनता का इस ओर कोई रुझान नहीं है। अशोक तंवर बुधवार को यहां कांग्रेसी कार्यकत्र्ता धर्मपाल गोगी की ट्रैक्टर एजैंसी के उद्घाटन कार्यक्रम में पहुंचे थे। 
इस मौके पर एक समारोह का आयोजन किया गया जिसमें डा. अशोक तंवर ने लोगों को संबोधित किया। पत्रकारों से बातचीत में अशोक तंवर ने एच.पी.एस.सी. चेयरमैन भारतभूषण भारती को मिली क्लीन चिट पर कहा कि उनके कार्यकाल में भॢतयों में भी घोटाले हुए और एक जाति विशेष को लेकर अभद्र सवाल पूछे गए और सारा मामला कटघरे में खड़ा हो गया है, लेकिन आज तक किसी कमीशन की रिपोर्ट इतनी जल्दी नहीं आई। 

उन्होंने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सुर्जेवाला, कुलदीप बिश्रोई, दीपेंद्र हुड्डा व कुमारी शैलजा को सी.डब्ल्यू.सी. का सदस्य बनाए जाने पर बधाई दी। तंवर ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में प्रदेश से भाजपा का सूपड़ा साफ होगा और जनता के सहयोग से एक बार फिर कांग्रेस का कुशल शासन देश व प्रदेश को उन्नति प्रदान करेगा। अशोक तंवर ने कार्यकत्र्ताओं के साथ मीटिंग की जिसमें उन्होंने बताया कि 19 जुलाई से उनकी तीसरे चरण की साइकिल यात्रा गढ़ी सांपला किलोई से शुरू होगी और समापन 22 जुलाई को कलानौर में होगा। उन्होंने कहा कि साइकिल यात्रा के दौरान भाजपा की जनविरोधी नीतियों को लोगों के समक्ष रखेंगे। इस मौके पर प्रभा माथुर, रमनदीप रसीदां, सुरेश सोनी, धर्मपाल गोगी व डा. संजय सहित अन्य पार्टी कार्यकत्र्ता मौजूद रहे। 

Deepak Paul