चलती ट्रेन से गिरे 4 युवक, एक की मौत अौर 3 की हालत गंभीर(video)

3/26/2018 10:00:57 AM

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): सेक्टर-19 रेलवे फाटक पर चंडीगढ़ से लखनऊ जा रही सदभावना एक्सप्रेस में 4 युवक अचानक चलती ट्रेन से गिर गए। जिसमें एक युवक की मौत हो गई, जबकि तीन गंबीर रुप से घायल हो गए। घायलों को पीजीआई रेफर कर दिया गया है। 

जानकारी के अनुसार चंडीगढ़ से रवाना होकर ट्रेन जैसे ही पंचकूला सेक्टर 19 रेलवे फाटक के पास पहुंची तो फाटक के पास लगे एक पोल से डिब्बे में बाहर की तरफ पैर लटका कर बैठे दो युवक अचानक टकरा गए। उन्होंने संभलने के लिए पास ही खड़े दो युवक को पकड़ा, तो वह चारों ही एक-एक करके ट्रेन से नीचे गिर गए।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची रेलवे पुलिस के जांच अधिकारी मनीषा रानी ने बताया कि हादसे में एक युवक वीरेंद्र की मौत की पुष्टि हुई है, जोकि सेक्टर 11 पंचकूला में रहता था। जबकि सुनील निवासी मोहाली सोहाना, रवि एवं मुकेश निवासी दड़वा को गंभीर हालत होने के चलते पीजीआई रैफर कर दिया गया है। घायलों के हाथ, पैर, सिर एवं अन्य जगहों पर चोटे हैं। 

मुकेश के भाई सोनू ने बताया कि उन्हें जानकारी नहीं है कि वह किसके साथ कहां जा रहा था। पुलिस का फोन आने पर पता चला है कि वह हादसे का शिकार हो गया है।  रात लगभग साढ़े 8 बजे उसे रवि का फोन आया था कि वह मेरठ जा रहा है। इसी बीच 10 बजे उन्हें जानकारी मिल कि वह ट्रेन से गिर गया है। 

Punjab Kesari