Kaithal Crime: कैथल में साधु की बेरहमी से हत्या, बेटे ने 2 साधुओं पर लगाया आरोप

punjabkesari.in Saturday, Sep 28, 2024 - 09:19 AM (IST)

कैथल : कैथल जिले के गांव रोहेड़ा के नवांनाथ डेरे में रह रहे साधु की दो साधुओं ने बेरहमी से हत्या कर दी। साधु अपना घर छोड़ने के बाद सन्यासी बनकर डेरे में रह रहा था। मृतक के बेटे ने डेरे के दो साधुओं पर उसके पिता की हत्या करने का आरोप लगाया है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी। पुलिस ने मृतक के बेटे की शिकायत पर दो साधुओं के खिलाफ मामला दर्ज किया। साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भेज दिया। 

1 साल पहले सन्यासी बना था मृतक

शिकायतकर्ता बेटे ने बताया कि उसका पिता करीब एक साल पहले घर त्याग कर सन्यासी बन गया था। उसका पिता अक्सर उनसे फोन पर बात करता था। 25 सितंबर की रात को चाचा बिजेंद्र के पास फोन आया। कॉल करने वाले ने कहा कि वह गांव रोहेड़ा जिला कैथल में नवांनाथ डेरे पर रह रहा है। बलवंत गिरी महाराज की नवांनाथ डेरा में किसी व्यक्ति ने हत्या कर दी है।

जेब से नकदी और दस्तावेज भी चुरा ले गए आरोपी 

मंदीप ने बताया कि सूचना के बाद वह गांव रोहेड़ा के नवांनाथ डेरे में पहुंचा। वहां देखा कि उसके पिता की गर्दन पर तेजधार हथियार के निशान थे। रात को उसके पिता के पास शंकर गिरी का भांजा टिंकू व एक भारती संप्रदाय का बाबा रुके हुए थे। उन्होंने मिलकर डेरे में शराब पी और शराब पीने के बाद दोनों ने मिलकर उसके पिता की हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी उसके पिता की जेब से नकदी और दस्तावेज भी चुराकर ले गए। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में दोनों आरोपी साधुओं की तलाश कर रही है। जल्द ही आरोपियों को काबू कर मामले का खुलासा किया जाएगा।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static