डेरा सिद्धनाथ के आश्रम में साधु की हत्या, हमलावरों ने ईंट-पत्थरों से कुचला सिर

9/4/2019 12:56:43 AM

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़): बहादुरगढ़ के लडरावण गांव में एक साधु की बेरहमी से हत्या कर दी गई। सिर पर तेजधार हथियार और ईंट-पत्थरों से पीट पीटकर हत्या की गई है। हत्या के आरोपियों की पहचान अभी नहीं हो पाई है, लेकिन कहा ये जा रहा है कि 6 से ज्यादा लोगों ने मिलकर हत्या की है। मामला लडरावण गांव के डेरा सिद्धनाथ का है।



मृतक जोगेन्द्रनाथ बाबा डेरा सिद्धनाथ में करीब दो साल से आश्रम में रह रहा था। सुबह शाम पूजा पाठ करने के बाद बाबा डेरे में बने एक कमरे में ही सो जाता था। देर रात हत्यारों ने बाबा के कमरे का दरवाजा तोडऩे की कोशिश लेकिन जब दरवाजा नहीं टूटा तो खिड़की में लगी लोहे की ग्रिल को तोड़कर बाबा पर हमला किया गया।



बचने के लिए बाबा कमरे से बाहर भागा लेकिन आश्रम के गेट पर बाबा की बेरहमी से हत्या कर दी गई। वहीं ग्रामीणों में बाबा की हत्या को लेकर रोष पनप गया है। ग्रामीणों ने बताया कि कुछ रोज पहले पास के गांव के लोगों ने बाबा के साथ गाली गलौच भी किया था। 



वहीं हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। डीएसपी अशोक कुमार का कहना है कि मामले की जांच चल रही है और जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

क्राईम की लेटेस्ट खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें

Shivam