सागर हत्याकांड : पहलवान सुशील कुमार पर उत्तर रेलवे जल्द कर सकता है बड़ी कार्रवाई

punjabkesari.in Monday, May 24, 2021 - 11:05 AM (IST)

दिल्ली (कमल कांसल) : सागर पहलवान हत्याकांड में फरार चल रहे ओलंपियन सुशील कुमार व उसके साथी अजय को रविवार यानि कल गिरफ्तार कर लिया गया था। उसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया, जहां कोर्ट ने 6 दिनों के पुलिस रिमांड पर भेज दिया था। 

court sent sushil kumar on police remand
सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि अब उत्तर रेलवे भी सुशील कुमार पर जल्द बड़ी कार्रवाई कर सकता है। जबकि उत्तर रेलवे पहलवान सुशील को सस्पेंड कर सकता है। 48 घंटों के भीतर कार्रवाई हो सकती है। पहलवान सुशील कुमार उत्तर रेलवे में डिप्टी चीफ कमर्शियल मैनेजर के पद पर तैनात हैं। 

बता दें कि चार मई को रात करीब 12 बजे दिल्ली पुलिस को छत्रसाल स्टेडियम में पहलवानों के बीच मारपीट होने की सूचना मिली थी। इस मारपीट में घायल पहलवान सागर को बीजेआरएम अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां हालत बिगडऩे पर उसे ट्रॉमा सेंटल ले जाया गया, लेकिन वहां उसकी मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, स्टेडियम के पार्किंग क्षेत्र में सुशील कुमार, अजय, प्रिंस, सोनू, सागर, अमित और अन्य के बीच कथित तौर पर झगड़ा हुआ था। इस हत्या मामले में आरोपी बनाए जाने के बाद सुशील का कोई पता नहीं था। उसकी गिरफ्तारी के लिए दिल्ली पुलिस ने एक लाख रुपये इनाम की भी घोषणा की थी। सुशील के खिलाफ गैर जमानती वारंट भी जारी हुआ था। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)
 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static